television

रुबिना दिलैक बनेंगी अगली नागिन! सोशल मीडिया पर मचा हुआ है हंगामा

Naagin Rubina Dilaik

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में छाई हुईं रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को लेकर लगातार कहा जा रहा है कि वह एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल नागिन (Naagin) में नजर आ सकती हैं.

टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में छाई हुईं रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को लेकर लगातार कहा जा रहा है कि वह एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल नागिन (Naagin) में नजर आ सकती हैं. रुबिना दिलैक को लेकर अभी से कहा जा रहा है कि वह ‘नागिन 6’ मे बतौर लीड नजर सकती हैं. इसके बाद से ही रुबिना दिलैक के फैन्स में जबरदस्त क्रेज है. हालांकि इस बात को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन माना जा रहा है कि रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला दोनों ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) के किसी प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं. हालांकि फैन्स ने तो पोस्टर तक बनाने शुरू कर दिए हैं.

इस बात को उस बात से भी जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें एकता कपूर रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) की एक्टिंग की कायल हो गई थीं. एकता कपूर बिग बॉस (Bigg Boss) में आई थीं, और वह रुबिना दिलैक की एक्टिंग की फैन बन गई थीं. उन्होंने रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को इम्युनिटी स्टोन दिया था. इसके बाद से ही कयास लगाए जाने लगे थे कि रुबिना दिलैक एकता कपूर के किसी अगले प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं. वैसे भी एकता कपूर की नजर बिग बॉस के स्टार्स पर रहती है.

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पहले ही एकता कपूर की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल ३ में काम कर रहे हैं. इन दिनों इस वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है. इन सब चीजों को जोड़कर देखा जाए तो इसमें कोई दो राय नहीं कि रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) एकता कपूर के किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं, फिर चाहे यह नागिन हो या फिर कोई और.

Similar Posts