Celebrity Buzz

टाइगर श्रॉफ ने अपने दूसरे सॉन्ग ‘कैसनोवा’ का ट्रेलर रिलीज, देखें धमाकेदार Video

Tiger Shroff

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने धमाके के साथ सामने आ गए हैं. अपने एक्शन और एक्टिंग से दिल जीतने वाले टाइगर श्रॉफ अपना दूसरा सिंगल लेकर आ गए हैं.

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) नए धमाके के साथ सामने आ गए हैं. अपने एक्शन और एक्टिंग से दिल जीतने वाले टाइगर श्रॉफ अपना दूसरा सिंगल लेकर आ गए हैं. टाइगर श्रॉफ इससे पहले ‘अनबिलिवेबल’ सॉन्ग लेकर आए थे और अब वह अपने दूसरे सिंगर ‘कैसनोवा’ के साथ दस्तक दे रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  ने ‘कैसनोवा (Casanova)’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इसमें एक्शन स्टार का एकदम अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है, और उनके फैन्स को इसमें भरपूर मजा भी आने वाला है. टाइगर श्रॉफ ने सॉन्ग को लेकर ट्विटर पर अपने फैन्स को जानकारी दी है.

‘कैसनोवा (Casanova)’ में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने डांसिंग अवतार में नजर आ रहे है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि टाइगर एक शानदार डांसर हैं और अभिनेता ने अपने अविश्वसनीय डांस मूव्स के साथ यह एक बार फिर साबित कर दिखाया है. यह एक अपबीट सॉन्ग है जो बहुत ही आकर्षक है, जैसे ही गाना बजना शुरू होगा, लोग खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. अपने ट्रैक का ट्रेलर रिलीज करते हुए, टाइगर ने पोस्ट किया, ‘मैंने तुम्हें देखा इससे पहले मैं कैसनोवा था. लेकिन यहां मेरे सिंगल की झलक. उम्मीद है आप सबको पसंद आएगा. पूरा सॉन्ग 13 जनवरी को मेरे यूट्यूब चैनल पर.’

अपनी ही धुन पर नाचते हुए, टाइगर ने अब अगले सिंगल ‘कैसनोवा’ का प्रीव्यू रिलीज कर दिया है. अभिनेता ने ब्लैक एंड वाइट ओपन कोट और उसी रंग की टोपी और पैंट के साथ एक बार फिर हमें अपना दीवाना बना लिया है. ‘कैसनोवा (Casanova)’ के साथ, टाइगर श्रॉफ निर्माता भी बन गए हैं. रैक का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है, डीओपी संथा है। वही, क्युकी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  द्वारा निर्मित इस गाने का कम्पोजीशन अवितेश ने किया है, म्यूजिक प्रोडक्शन ट्रैक्फॉर्माज़ ने किया है और कोरियोग्राफी परेश द्वारा की गई है. 

Similar Posts