television

जैस्मीन भसीन ने Bigg Boss हाउस में वापसी को लेकर खोला राज, बोलीं- बिल्कुल आऊंगी लेकिन…

Jasmin Bhasin

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने बिग बॉस में रिएंट्री भी इशारा कर दिया है तो क्या सलमान खान के आंसू भी भी स्क्रिप्टेड थे...

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) रविवार को बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस से बाहर हो गई थीं. जैस्मीन भसीन और अली गोनी इस तरह रोए थे जिसे देखकर सलमान खान की आंखों के आंसू भी नहीं थम पाए थे. हमेशा सख्तमिजाज रहने वाले सलमान खान की आंखें भी जैस्मिन भसीन को लेकर नम हो गई थीं. लेकिन जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के घर से आउट होने के बाद से ही यह सवाल उठ रहा था कि उनकी शो में रीएंट्री होगी. क्योंकि अभी तक जितने भी बड़े नाम शो से आउट हुए हैं, उनकी रीएंट्री हुई है. इनमें एजाज खान, पवित्र पुनिया, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, अली गोनी और विकास गुप्ता के नाम शामिल हैं. ऐसे में जैस्मिन भसीन ने फैन्स के साथ ट्विटर पर #AskJasmin सेशन रखा.


#AskJasmin के दौरान एक फैन ने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से पूछा कि क्या आप बिग बॉस 14 में दोबारा आएंगी तो इस बार टीवी एक्ट्रेस बोलीं, ‘यह सबसे ज्यादा पूछा जाने वाला सवाल है और मैं इसका जवाब यहां जरूर दूंगी. अगर निर्माता मुझे वापस बुलाते हैं तो मैं आप लोगों के लिए जरूर जाऊंगी. मैं देख पा रही हूं कि शो से मेरे बाहर होने पर आपका दिल किस कदर टूटा हुआ है. तो हां मैं बिल्कुल जाऊंगी. सिर्फ अपने फैन्स के लिए.’ वैसे भी बिग बॉस से जैस्मिन भसीन की एग्जिट को प्रीप्लान भी बताया जा रहा है क्योंकि कहा जा रहा है कि जैस्मिन भसीन को सीक्रेट रूम में रखने की प्लानिंग है. ऐसा बिग बॉस लाइव के दौरान रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को कहते हुए भी सुना जा सकता है. अगर ऐसा होता है तो क्या सलमान खान के आंसू भी शो का हिस्सा थे, और अगर असली थे तो उन्हें जैस्मिन की वापसी का नहीं पता था. इस तरह सोशल मीडिया पर इस तरह के कई सवाल उठ रहे हैं.

Similar Posts