bollywood Movies

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ‘फाइटर’ में आएंगे नजर, 200 करोड़ रुपये का है बजट: अतुल मोहन

Hrithik Roshan Deepika Padukone

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बड़ी फिल्म में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड से बड़ी खबर आ रही है. बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बड़ी फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म विश्लेषक अतुल मोहन (Atul Mohan) ने ट्वीट के जरिये जानकारी दी है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ‘फाइटर (Fighter)’ फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म के नाम से ही इशारा मिल जाता है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन रहने वाला है और दीपिका पादुकोण से सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा भी हो गया है.

फिल्म विश्लेषक अतुल मोहन (Atul Mohan) ने  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर अपने ट्वीट में लिखा है, ‘फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म को 200 करोड़ रुपये के बजट में बनाया जा रहा है. फिल्म के प्रोड्यूसर लायका प्रोडक्शंस और ऋतिक रोशन होंगे. सिद्धार्थ आनंद फिल्म को डायरेक्ट करेंगे.’

इस तरह ‘फाइटर (Fighter)’ में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ आने से फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट है. इन दोनों को जोड़ी के तौर पर देखना फैन्स के लिए एकदम शानदार अनुभव रहेगा. 

Similar Posts