Celebrity Buzz

कार्तिक आर्यन ने शुरू किया काम, बदल गया है पूरा लुक

Kartik Aaryan Return to Work After Seven Months

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने लॉकडाउन का अच्छी तरह से पालन किया है और यहां तक अनलॉक चरण में, अभिनेता को शायद ही कभी जनता में कैमरे से क्लिक किया गया हो. 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने लॉकडाउन का अच्छी तरह से पालन किया है और यहां तक अनलॉक चरण में, अभिनेता को शायद ही कभी जनता में कैमरे से क्लिक किया गया हो. हाल ही में कार्तिक आर्.यन को मनीष मल्होत्रा के आवास के बाहर क्लिक किया गया था, जिससे कार्तिक के फैन्स बहुत खुश हुए. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने आखिरकार सात महीने के लॉकडाउन के बाद अपनी पहली पेशेवर प्रतिबद्धता चुनने का फैसला किया है.

‘कार्तिक आर्यन लक्मे फैशन वीक 2020 को किकस्टार्ट करेंगे, जो डिजिटल रूप से अक्टूबर में होगा. अभिनेता मनीष मल्होत्रा के लिए मिजवान वेपिंग सोसाइटी के शानदार संग्रह के लिए शोस्टॉपर बनेंगे.’

‘किसी भी काम को शुरू नहीं करने और हर किसी के जीवन को जोखिम में डालने से महामारी के बीच कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बहुत सतर्क रहते हैं. हालांकि, इस साल लक्मे फैशन वीक डिजिटल हो गया है और वे अपने विभिन्न संग्रह ऑनलाइन प्रदर्शित करेंगे.  यह पहली बार होगा जब कार्तिक को लॉकडाउन के बाद काम पर वापस जाना होगा. कार्तिक आर्यन इससे पहले दो बार मनीष मल्होत्रा के वॉक कर चुके हैं और यहां तक कि एक बार करीना कपूर खान के साथ भी शो का हिस्सा बन चुके हैं.

Similar Posts