Celebrity Buzz

फैशन डिजाइनर स्वप्निल शिंदे बन गए हैं सायशा शिंदे, बोले- मैं ट्रांसवूमन हूं…

Swapnil Shinde is Now Saisha Shinde

Swapnil Shinde is Now Saisha Shinde: बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइन स्वप्निल शिंदे अब सायशा शिंदे बन गए हैं.

Swapnil Shinde is Now Saisha Shinde: बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइन स्वप्निल शिंदे (Swapnil Shinde) अब सायशा शिंदे बन गए हैं. स्वप्निल शिंदे पहले एक पुरुष थे लेकिन उन्होंने अपना सेक्स चेंज करवा लिया और वह महिला बन गए. इसकी जानकारी सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है और अपनी फोटो भी शेयर की हैं. उनकी इस पोस्ट में उनकी जमकर तारीफ हो रही है, बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां उनको जमकर सपोर्ट कर रही हैं. इस तरह सायशा शिंदे ने यह एक बड़ा कदम उठाया है.

सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट लिखी है, ‘आप कहां से हैं, इसके अलावा भी कई बातें होती हैं जो आपको अपने बचपन की याद दिलाती हैं. मेरे लिए यह मुझे ऐसे अकेलेपन में ले जाती है जो दर्दभरी है. जिसने मुझे अकेलेपन में धकेल दिया, और इसकी वजह से मैं भ्रम की स्थिति में रही.’ सायशा शिंदे फैशन डिजाइनर हैं और 39 वर्षीया हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S A I S H A S H I N D E (@officialswapnilshinde)

सायशा शिंदे (Saisha Shinde) आगे लिखती हैं, ‘स्कूल और कॉलेज में लड़के मुझे चिढ़ाते रहे क्योंकि मैं अलग था. अंदर का दर्द बहुत ही भयानक होता जा रहा था. मैं सच्चाई को दबाने की वजह से अंदर से घुटन महसूस कर रहा था. मैं ऐसा जीवन जी रहा था जैसा मैं नहीं था. लेकिन यह 20 साल की उम्र में NIFT में मुझे अपनी हकीकत को स्वीकार करने की ताकत मिली. मैं कुछ साल तक यही महसूस करता रहा कि मैं गे हूं इसलिए पुरुषों की तरफ आकर्षित होता हूं. लेकिन छह साल पहले मैंने खुद को एक्सेप्ट कर लिया. मैं कहती हूं कि मैं गेम पुरुष नहीं हूं. मैं ट्रांसवूमन हूं.’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S A I S H A S H I N D E (@officialswapnilshinde)

Similar Posts