amazon prime videos OTT की दुनिया

The Family Man 2 का टीजर रिलीज, हर किसी का सवाल ‘कहां हैं श्रीकांत तिवारी?’

The Family Man 2

The Family Man 2: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने 'द फैमिली मैन 2' के नए सीजन का टीजर वीडियो पेश किया है.

The Family Man 2: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने ‘द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)’ के नए सीजन का टीजर वीडियो पेश किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि मनोज बाजपेयी द्वारा निभाए गए किरदार श्रीकांत तिवारी के परिवार वाले और सहकर्मी उसे किस बेताबी के साथ खोज रहे हैं और हैरान हैं कि वह कहां गायब हो गए! एक ओर श्रीकांत की पत्नी और उनकी बेटी सहित पूरा परिवार उनको इसलिए खोज रहा है कि वे अपने व्यक्तिगत मुद्दे सुलझा सकें, तो दूसरी ओर उनके टीएएससी के सहकर्मी उनकी वापसी की राह इसलिए देख रहे हैं कि वह पहले के मुकाबले एक बड़े और घातक मिशन को अपने हाथ में ले लें. यह वीडियो हमारे सामने कई सवाल खड़े करता है, आखिर श्रीकांत कहां गायब हो गए? क्या श्रीकांत लौटने वाले हैं? क्या लौटना उनके वश में नहीं है? सीजन 1 के अंत में देखी गई मंत्रमुग्धकारी और रोचक-रहस्यपूर्ण परिस्थिति के बाद आगे क्या हुआ?

‘द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)’ के नए सीजन में मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी के रूप में अपने चरित्र को दोबारा निभाते नजर आएंगे. उनके साथ शारिब हाशमी, प्रियामणि, शरद केलकर और सामंथा अक्किनेनी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. ‘द फैमिली मैन’ का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 फरवरी को रिलीज होगा.

‘द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)’ एक तीखी एक्शन-ड्रामा सीरीज है, जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष प्रकोष्ठ में काम करने वाले मध्यमवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की दास्तान सुनाती है. यह सीरीज पड़ताल करती है क्योंकि वह अपनी गोपनीय, कम भुगतान और भारी दबाव से ग्रस्त, सब कुछ दांव पर लगा देने वाली नौकरी तथा एक पति व पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए जूझता रहता है. यह इलाके की जियोपॉलिटिक्स पर एक कटाक्ष भी है क्योंकि यह मध्यम वर्ग के एक ऐसे आदमी की कहानी है, जो विश्वस्तरीय जासूस है.

Similar Posts