MX Player OTT की दुनिया

Aashram Chapter 2: बॉबी देओल की दस्तक, पहले से खतरनाक हुआ बाबा निराला

Aashram Chapter 2 Bobby Deol The Dark Side

Aashram Chapter 2: बॉबी देओल (Bobby Deol) यानी काशीपुर वाले बाबा निराला ने और भी अधिक उत्साह और रहस्य से भरे दूसरे अध्याय की वापसी का वादा किया था जो मुफ्त में MX Player पर 11 नवंबर से स्ट्रीम होगा. 

Aashram Chapter 2: बॉबी देओल (Bobby Deol) यानी काशीपुर वाले बाबा निराला ने और भी अधिक उत्साह और रहस्य से भरे दूसरे अध्याय की वापसी का वादा किया था जो मुफ्त में MX Player पर 11 नवंबर से स्ट्रीम होगा. आज टीजर में सामने आया उनका तीव्र और अत्यधिक प्रबल अवतार. इस तरह प्रकाश झा ने इशारा कर दिया है कि सीरीज का दूसरा सीजन पहले से ज्यादा खतरनाक रहने वाला है और इस बार जमकर हंगामा होना तय नजर आ रही है.

लोगों के मन मे इस अध्याय के बारे में बड़ी उत्सुकता को और बढ़ाते हुए , बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कहा, “मैं इस श्रृंखला के पहले अध्याय को इतनी बड़ी सफल बनाने के लिए दर्शकों का धन्यवाद करूंगा, इतना ही नही अगले अध्याय में, काशीपुर वाले बाबा निराला का वो रूप और एक ऐसी तीव्र शक्ति दिखाई गई है जहां वो अपने फायदे के लिए हर नियम को बदल देते हैं और अपने खिलाफ जानेवाले हर नियम को झुका भी  देते हैं ,यूं कहें कि एक ऐसा पक्ष दिखाया गया हैं, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता.’ प्रकाश झा द्वारा निर्देशित, यह सीरीज 11 नवंबर से MX Player पर रिलीज होगी.

Similar Posts