amazon prime videos OTT की दुनिया

जाकिर खान लाए ‘चाचा विधायक हैं हमारे 2’, अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

Zakir Khan

जाकिर खान (Zakir Khan) शो का दूसरा सीजन लेकर वापसी कर रहे हैं, जिसका प्रीमियर 26 मार्च, 2021 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा.

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने भारत के सबसे पसंदीदा कॉमेडियन जाकिर खान (Zakir Khan) की मुख्य भूमिका वाली कॉमेडी सीरीज ‘चाचा विधायक हैं हमारे (Chacha Vidhayak Hain Humare Season 2)’ के बहु-प्रतीक्षित दूसरे सीजन की आज घोषणा की है. जाकिर खान द्वारा रचित सशांत शाह द्वारा निर्देशित और ओनली मच लाउडर (ओएमएल) इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह शो 26 मार्च से दुनिया भर के दर्शकों को हंसी की जबर्दस्त खुराक देने का वादा करता है. इस हल्के-फुल्के मनोरंजक शो के दूसरे सीजन में सनी हिंदूजा, जाकिर हुसैन, कुमार वरुण, व्योम शर्मा, अभिमन्यु सिंह , वीनस सिंह, ओनिमा कश्यप और अल्का अमीन भी नजर आएंगी.

‘चाचा विधायक हैं हमारे’ एक मौज-मस्ती वाली कॉमेडी सीरीज है, जो रॉनी पाठक (जाकिर हुसैन का किरदार) पर आधारित है. रॉनी दोहरी जिंदगी जीने वाला शख्स है. दुनिया की नजरों में वह स्थानीय विधायक का भतीजा है, और खुद को एक युवा नेता समझता है. लेकिन हकीकत में वह 26 साल का एक बेरोजगार नौजवान है. शो के पहले सीजन ने रॉनी भैया के कारनामों के चलते दर्शकों का दिल जीत लिया था, क्योंकि इस बहुत बड़े झूठ की वजह से वह अलग-अलग तरह के हालात में उलझ जाता है. पहले सीजन की समाप्ति रॉनी की पोल खुल जाने के साथ हुई थी और उसका विधायक जी के साथ आमना-सामना हो गया था. इस मर्तबा रॉनी ने एक बड़े करियर के लक्ष्य पर अपनी निगाहें टिका रखी हैं, लेकिन वह खुद को जटिल परिस्थितियों में फंसा पाता है, जैसे कि उसके सामने एक नई प्रतिद्वंद्विता खड़ी हो जाती है, एक दिलचस्प प्रेम-त्रिकोण भी बन जाता है. नया सीजन रोमांचक होने का वादा करता है, जो पहले से ज्यादा झूठ, पहले से बड़ी चुनौतियों और पहले से अधिक बुक्काफाड़ हंसी से लैस होगा.

जाकिर खान (Zakir Khan) ने बताया, ‘चाचा विधायक हैं हमारे की कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है. शो के पहले सीजन को जोरदार प्रतिसाद मिला था और उसके बाद रॉनी भैया को स्क्रीन पर वापस लाने के लिए प्रशंसकों की तरफ से हजारों अनुरोध प्राप्त हुए. दूसरा सीजन बनाने के लिए हमने वाकई कड़ी मेहनत की है। इस बार हम रॉनी के कारनामों, ढेर सारी मौज-मस्ती और हंसी के फव्वारे लेकर लौटे हैं. मुझे हक से सिंगल, कॉमिकस्तान और विशेष रूप से चाचा विधायक हैं हमारे जैसे शो के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ सहभागिता करके बड़ा मजा आया. मेरे विचारों और सुझावों पर भरोसा जताने तथा मुझे अपना कंटेंट दिखाने का मंच प्रदान करने के लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं.’

Similar Posts