television

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पहुंचे गोवा, दोनों का यह सीक्रेट हुआ लीक

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill in Goa

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) गोवा पहुंचे चुके हैं और उनका यह बड़ा सीक्रेट लीक हो चुका है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जब बिग बॉस 13 में थे तो उनकी दोस्ती ने खूब सुर्खियां लूटी थीं. बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार है. कुछ दिन पहले ही वह ‘शोना शोना’ सॉन्ग में नजर आए थे, और यह सॉन्ग जमकर हिट भी हुआ था. एक बार फिर दोनों को लेकर माहौल गर्मा गया है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक एयरपोर्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कहीं जाने के लिए एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shehnaz Gill Fanpage🦋 (@shehnaazgillfb)

रूमर्ड कपल सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) गोवा पहुंच चुके हैं. दोनों से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि गोवा में सिद्धार्थ और शहनाज अपने नए म्यूजिक वीडियो को शूट करेंगे. बताया जा रहा है कि यह सॉन्ग वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के मौके पर रिलीज होगा और दोनों का रोमांटिक अंदाज भी दिखेगा. बताया जा रहा है कि इस सॉन्ग को श्रेया घोषाल ने गाया है. पिंकविला के मुताबिक, पहेल इस सॉन्ग को दुबई में शूट होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस विचार को छोड़ दिया गया. बेशक काम की वजह से ही सिद्धार्थ और शहनाज एक साथ आए हैं, लेकिन उनके फैन्स ने जमकर हंगामा जरूर कर दिया है.

Similar Posts