Celebrity Buzz

हनीमून पर भालू को खाना खिलाते नजर आए युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा, देखें Video

Yuzvendra Chahal

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और मशहूर डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) विवाह बंधन में बंध चुके हैं और इन दिनों अपने हनीमून पर हैं.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और मशहूर डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) विवाह बंधन में बंध चुके हैं और इन दिनों अपने हनीमून पर हैं. धनाश्री वर्मा और युजवेद्र चहल दुबई में हैं और क्वालिटी समय गुजार रहे हैं. दोनों ही अपने विवाह के फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. युजवेंद्र चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत ही दिलचस्प है. इस वीडियो में दोनों पति-पत्नी एक भालू को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं. धनाश्री और युजवेंद्र के इस वीडियो को फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और मशहूर डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) दुबई के शानदार जगहों पर जा रहे हैं और उन्होंने मशहूर शेफ सॉल्ट बे के रेस्तरां का भी जायका चखा है. यही नहीं युजवेंद्र और धनाश्री ने सॉल्ट बे के साथ तस्वीर भी खिंचवाई है. इस तरह दोनों भरपूर लुत्फ ले रहे हैं. धनाश्री और युजवेंद्र की शादी 22 दिसंबर को हुई थी. वैसे भी धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और अपने वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. लेकिन इस वीडियो पर तो फैन्स के कमाल के रिएक्शन आ रहे हैं. वैसे धनाश्री वर्मा पेशे से डॉक्टर हैं, लेकिन हॉबी को अब वह अपना प्रोफेशन बना चुकी हैं और डांस क्लासेस भी चलाती हैं.  

Similar Posts