television

शहनाज गिल ने दिया 2021 का पहला सरप्राइज, ‘दिल तोड़ गई’  पर किया डांस- देखें Video

Shehnaaz Gill Dance on Brother Shehbaz Badesha Dil Tod Gayi Song Video Viral

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज बदेशा सिंगर बन गए हैं. शहबाज बदेशा के सॉन्ग 'दिल तोड़ गई (Dil Tod Gayi)' यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है और इसे एक लाख से ज्यादा बार देखा भा जा चुका है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज बदेशा सिंगर बन गए हैं. शहबाज बदेशा के सॉन्ग ‘दिल तोड़ गई (Dil Tod Gayi)’ यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है और इसे एक लाख से ज्यादा बार देखा भा जा चुका है. शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Dance) शहबाज बदेशा (Shehbaz Badesha) के सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं और उनके क्यूट एक्सप्रेशंस को भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस तरह शहनाज गिल ने अपने भाई के सॉन्ग को प्रमोट करने का भी काम किया है. 

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Dance) इन दिनों अपने अगले सॉन्ग की तैयारी में है. पंजाब की कैटरीना कैफ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ मिलकर अपने इस गाने की शूट कर रही है. शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मिलकर गाने के एक बड़े हिस्से की शूटिंग गोवा में कर ली है. नए साल के मौके पर वह गोवा में ही थी. बताया जा रहा है कि ‘हैबिट’ टाइटल के इस सॉन्ग को श्रेया घोषाल ने गाया है. इस सॉन्ग को वैलेंटाइंस डे पर रिलीज किए जाने की तैयारी है. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Dance) का इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ‘शोना शोना’ सॉन्ग रिलीज हुआ था, और इस गाने ने जमकर धूम मचाई है. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के इस सॉन्ग को सात करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में सिद्धार्थ और शहनाज की जोरदार केमेस्ट्री है.

Similar Posts