television

Kumkum Bhagya: अभि प्रज्ञा के गालों पर लगाता है हल्दी, जानें ‘कुमकुम भाग्य’ में क्या होगा…

Kumkum Bhagya

Kumkum Bhagya: 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में एक के बाद एक कई नए मोड़ आ रहे हैं. आने वाले दिनों में प्रज्ञा और अभि की जिंदगी में कई ऐसे तूफान आने वाले हैं

Kumkum Bhagya: ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ में एक के बाद एक कई नए मोड़ आ रहे हैं. आने वाले दिनों में प्रज्ञा और अभि की जिंदगी में कई ऐसे तूफान आने वाले हैं जो उनके चाहने वालों के दिलों पर छुरियां चलाने का काम करेंगे. कुछ ऐसा ही लेटेस्ट प्रोमो में नजर आ रहा है जहां अभि की शादी की रस्में चल रही हैं, और प्रज्ञा उसे हल्दी लगाने की कोशिश करती है. लेकिन कुछ और ही हो जाता है. इस तरह नए एपिसोड में इन दोनों प्रेमियों की जिंदगी का ना तूफान दिखेगा. सृति झा (Sriti Jha) प्रज्ञा का किरदार निभाती है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ के अगले एपिसोड में सरिता, प्रज्ञा से अपने प्यार को वापस पाने का आग्रह करती है. आलिया पूरब को नींद में दिशा का बड़बड़ाते हुए सुनती है और वह उसे जगा देती है. जब वह उसकी पत्नी की तरह काम करने की कोशिश करती है, तो वह उसे परेशानी न उठाने के लिए कहता है. हल्दी समारोह में, अभि बलजीत और सरिता के बाद प्रज्ञा को हल्दी लगाने के लिये कहता है. जब अभि को हल्दी लगाने प्रज्ञा की बारी आती है, तो अभि थोड़ा पीछे हो जाता है. अभि के चेहरे तक पहुँचने की उसकी कोशिश में, वह उसकी बाँहों में आ जाती है और जिससे अभि के चेहरे की हल्दी प्रज्ञा के गालों पर लग जाती है. ‘कुमकुम भाग्य’ में क्या होगा आगे, यह जानने के लिए टीवी से पहले जी5 क्लब पर प्रीमियर एपिसोड देखें!

Similar Posts