television

Bigg Boss 14 Synopsis Day 9: एक्स बॉयफ्रेंड के बॉक्सर को निक्की ने किया आयरन…

Bigg Boss 14 Synopsis Day 9 Nikki Tamboli Iron Her Ex Boyfriend Boxer Video Viral

Bigg Boss 14 Synopsis Day 9: बिग बॉस 14 के सदस्यों की सलमान खान ने वीकेड का वार में कुछ इस तरह खबर ली है कि उनके होश उड़े हुए हैं.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सदस्यों की सलमान खान ने वीकेड का वार में कुछ इस तरह खबर ली है कि उनके होश उड़े हुए हैं. फ्रेशर घर में कहीं भी नहीं दिख रहे हैं और न ही उर्जावान गेम ही खेल पा रहे हैं. इसके लिए सलमान खान से उनको खूब डांट भी पड़ी. वहीं, निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) को घर में जमकर तारीफ मिल रही है, और घर के सभी सदस्य जहां उनसे थोड़ा खिंचाव महसूस कर रहे हैं वहीं सीनियर्स का उन्हें भरपूर साथ मिल रहा है. यही नहीं, अब वह घर के सीनियर्स जैसी ताकत को इंजॉय भी कर रही हैं.

हिना खान (Hina Khan) निक्की तम्बोली को ऐसी ताकत देंगी जिससे कई की जान मुश्किल में फंसेगी. हिना खान अपनी बीबी मॉल की स्पेशल पॉवर को निक्की के हवाले कर देंगी. निक्की तम्बोली फैसला लेंगी घर के सदस्यों को कौन से कपड़े मिलेंगे और कौन से नहीं. बस इसी बात को लेकर निशांत, पवित्र, राहुल और निक्की के बीच गर्मागर्म बहस होगी.

लेकिन शो में उस समय मजा आया जब निक्की अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बॉक्सर (अंडरवियर) तो आयरन करती नजर आएंगी. इसे लेकर घर के सभी सदस्य उनका मजाक बनाते हैं और निक्की तम्बोली भी इसका भरपूर मजा लेती हैं. लेकिन इसके बाद नॉमिनेशन का समय आएगा, और सबको लाठी से मटकी फोड़कर घर के सदस्यों को नॉमिनेट करना होगा. 

Similar Posts