television

सिद्धार्थ शुक्ला के ‘शोना शोना’ पर आया राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड का रिएक्शन, दिशा परमार बोलीं- यह गाना तो बहुत ही…

Disha Parmar

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के सॉन्ग 'शोना शोना (Shona Shona)' पर आया दिशा परमार (Disha Parmar) का रिएक्शन.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का सुपरहिट सॉन्ग ‘शोना शोना (Shona Shona)’ जमकर हिट हो रहा है और फैन्स इसे खूब पसंद रहे हैं. यही नहीं ऑरमैक्स की टॉप फाइव लिस्ट में भी यह सॉन्ग शामिल है. इस सॉन्ग में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. अब बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) ने भी इस सॉन्ग को लेकर ट्वीट किया है. दिशा परमार ने इस सॉन्ग एडिक्टिव बताया है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के सॉन्ग ‘शोना शोना (Shona Shona)’ को लेकर दिशा परमार (Disha Parmar) ने लिखा है, ‘मैं अपने दिमाग को शोना शोना गाने से कैसे रोक सकती हूं और सोने जा सकूं? यह गाना बहुत ही एडिक्टिव है.’ इस दिशा परमार भी सिद्धार्थ शुक्ला के इस सॉन्ग की दीवानी हो गई हैं. वैसे भी इस सॉन्ग लिरिक्स बहुत ही कैची है, और सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमेस्ट्री भी बहुत ही कमाल की है.

 ‘शोना शोना (Shona Shona)’ सॉन्ग को यूट्यूब पर अभी तक पांच करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस सॉन्ग पर 18 लाख लाइक्स भी आ चुके हैं. इस सॉन्ग को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है और अंशुल गर्ग इस सॉन्ग के प्रोड्यूसर हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह सॉन्ग 24 नवंबर को रिलीज हुआ था.

Similar Posts