television

रश्मि देसाई का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल, सूरजमुखी के फूलों की बनाई ड्रेस

Rashami Desai Wears Sunflowers Hot Dress Photo Viral

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इन दिनों अपनी फैशन सेंस के साथ खूब धूम मचा रखी है. रश्मि देसाई के फोटोशूट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इन दिनों अपनी फैशन सेंस के साथ खूब धूम मचा रखी है. रश्मि देसाई के फोटोशूट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है. यह फोटोशूट बहुत ही खास है. इस फोटोशूट में रश्मि देसाई ने खास तरीके से डिजाइन की गई ड्रेस पहनी है और इसी वजह से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रही हैं.

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इन ग्लैमरस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘आपकी स्पीड से ज्यादा जरूरी आपकी डायरेक्शन होती है…’ रश्मि देसाई के इश ग्लैमरस फोटोशूट को अमित खन्ना ने शूट किया है और यह सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाए हुए है. रश्मि देसाई की इस फोटो को इंस्टाग्राम लगभग पौने दो लाख लाइक्स मिल चुके हैं और फैन्स दिल खोलकर कमेंट लिख रहे हैं.

रश्मि देसाई (Rashami Desai) टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से हैं, और ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ में भी नजर आई थीं. बिग बॉस 13 में उन्होंने जमकर हंगामा किया था और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जंग को खूब पसंद किया गया था.

Similar Posts