television

हिना खान हसीन वादियों में वाइन और अंगूर को इंजॉय करती आईं नजर- देखें शानदार Photos

Hina Khan Enjoying Wine and Grapes Photo Viral on Internet

हिना खान (Hina Khan) को फैन्स का दिल जीतना आता है. फिर चाहे यह एक्टिंग हो या फिर स्टाइलिश अंदाज. इन दिनों हिना खान छुट्टियों पर हैं,

हिना खान (Hina Khan) को फैन्स का दिल जीतना आता है. फिर चाहे यह एक्टिंग हो या फिर स्टाइलिश अंदाज. इन दिनों हिना खान छुट्टियों पर हैं, और बेहद खास तस्वीरें अपने फैन्स के लिए शेयर कर रही हैं. हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह अंगूरों के बागीचे में हैं और वाइन के साथ चिल करती नजर आ रही हैं. हिना खान (Hina Khan) अंगूरों और वाइन का एक साथ मजा ले रही हैं, और उनकी यह शानदार फोटो फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं.

हिना खान (Hina Khan) ने वाइन और अंगूरों के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘वही करो जो आपका मन चाहे.’ इस तरह हिना खान मजेदार अंदाज में पिकनिक कर रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को देखकर किसी भी शख्स का पिकनिक करने को मन करेगा. हिना खान की इन फोटो पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं, और वह उनके दिलकश अंदाज को खूब पसंद भी कर रहे हैं.

33 वर्षीय हिना खान (Hina Khan) का जन्म श्रीनगर में हुआ है और उन्होंने पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई दिल्ली में की थी. वह स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के अपने किरदार के लिए पहचानी जाती हैं. वह ‘कसौटी जिंदगी के’ में कोमोलिका का किरदार निभा चुकी हैं. वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हिस्सा ले चुकी हैं और ‘बिग बॉस 11 (Hina Khan Bigg Boss 11)’ में वह दूसरे नंबर पर रही थीं. 

Similar Posts