television

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया ट्रिब्यूट, बोलीं- पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा…

Ankita Lokhande

'पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)' की एक्टर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) तो ट्रिब्यूट दिया.

यह साल का वो समय है, जब जी टीवी, जी रिश्ते अवॉर्ड्स के जश्न के साथ उन असंख्य एक्टर्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स, क्रिएटिव टीम्स और टेक्नीशियन के योगदान को सम्मानित करता है. ‘जी की खुशियों की चाबी’ के साथ खुशियों का ताला खोलने की दिली कोशिश के साथ यह चैनल आपके लिए इस साल का सबसे बड़ा कार्यक्रम जी रिश्ते अवार्ड्स 2020 लेकर जा रहा है. ‘पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)’ की एक्टर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को ट्रिब्यूट दिया.

‘पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)’ की एक्टर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने स्वर्गीय को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को एक दिल छू लेने वाला ट्रिब्यूट देती नजर आएंगी, जिसे देखकर आपका दिल भी पिघल जाएगा. शूटिंग के दौरान यह एक्ट्रेस अपने पॉपुलर शो की किरदार अर्चना बनकर मंच पर आईं और पवित्र रिश्ता के टाइटल ट्रैक ‘साथिया तूने क्या किया’ पर झूम उठीं. उन्होंने जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के गानों की मेडली पर भी परफॉर्म किया, जिसमें ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के गाने ‘कौन तुझे’ और ‘राब्ता’ का ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड’, ‘केदारनाथ’ का ‘स्वीटहार्ट’ और ‘नमो नमो’ के अलावा ‘काय पो चे’ और ‘दिल बेचारा’ के भी गाने शामिल थे.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बड़ी खूबसूरती से यह एक्ट परफॉर्म किया, जिसे देखकर सभी अवाक रह गए. इस दौरान एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा. हम सभी तुम्हें बहुत मिस करते हैं सुशांत.’ जहां यह एक्ट यकीनन आपके दिल के तार छेड़ देगा, वहीं जी टीवी के सितारे कुछ और जोरदार एक्ट्स परफॉर्म करेंगे और पूरे भारत के साथ बीते साल का जश्न मनाते हुए टॉप अवॉर्ड्स के लिए मुकाबला करेंगे. इस मेगा सेलिब्रेशन का मजा लेने के लिए देखिए जी रिश्ते अवॉर्ड्स, 27 दिसंबर 2020 को शाम 7 बजे, सिर्फ जी टीवी पर.

Similar Posts