television

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य बोले ‘मुझे लाया क्यों गया’ तो सलमान बोले- आपके पैर पड़कर लाए हैं…

Rahul Vaidya

Bigg Bosss 14: बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार आ गया है और सलमान खान (Salman Khan) ने इस बार राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की खबर ली है.

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार आ गया है और सलमान खान (Salman Khan) ने इस बार राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की खबर ली है. राहुल वैद्य और सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें राहुल वैद्य सलमान खान से कह रहे हैं कि उन्हें अच्छा नहीं लगता कि घर के अंदर उन्हें भागे हैं भागे हैं कहा जा रहा है. बता दें कि एजाज खान ने राहुल वैद्य की एंट्री के साथ ही उन्हें भगोड़ा कहा था. फिर रुबिना दिलैक ने भी उनकी घर से एग्जिट को लेकर टास्क के दौरान उनसे बात की थी. जिसके बाद वह सलमान खान के साथ चीजों को क्लियर करना चाह रहे थे और बता रहे थे कि उन्हें यह सब बातें अच्छी नहीं लगती हैं.

इस पर सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं कि यही सही है कि तुम भागे, भागे हो भागे हो…तुमने ही तो बोला था कि अली होता तो तुम घर से नहीं जाते…राहुल अपनी बात को जस्टीफाई मत करो…’ फिर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) सलमान खान से कहते हैं कि सर फिर मुझे लाया क्यों गया. इस पर सलमान खान बिफर जाते हैं और जवाब देते हैं, ‘आपके पैर पड़कर लाएं, नहीं आना था तो नहीं आते न.’ यही नहीं, राहुल वैद्य सलमान खान से किसी बात को लेकर रिक्वेस्ट कर रहे थे, जिसे उन्होंने सिरे से नकार दिया. आज वीकेंड का वार में यह सब देखने में बहुत मजा आएगा क्योंकि घर से में वापसी के बाद से ही राहुल और अली ने गठबंधन बना लिया है और उन्हें लग रहा है कि पूरा गेम वही चला रहे हैं.

Similar Posts