television

आसिम रियाज का यूट्यूब पर तूफान, ‘वहम’ दो करोड़ के पार- देखें Video

Asim Riaz Sakshi Malik Veham Song Armaan Malik Manan Bhardwaj Rashmi Virag Crosses 20 Million

बिग बॉस के लोकप्रिय कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) का म्यूजिक वीडियो 'वहम (Veham)' हाल ही में रिलीज हुआ है.

बिग बॉस 13 के खत्म होने के कुछ समय बाद ही कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लग गया था. बिग बॉस के कंटेस्टेंट जिस वजह से बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर नहीं आ सके और वह म्यूजिक वीडियो में दिखते रहे. बिग बॉस के लोकप्रिय कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) का म्यूजिक वीडियो ‘वहम (Veham)’ हाल ही में रिलीज हुआ था और इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है. इस सॉन्ग में आसिम रियाज के साथ मॉडल साक्षी मलिक (Sakshi Malik) मलिक भी नजर आ रही हैं, और दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद भी का किया जा रहा है. 

आसिम रियाज (Asim Riaz) और साक्षी मलिक (Sakshi Malik) का सॉन्ग ‘वहम (Veham)’ 13 दिसंबर को यूट्यूब पर आया था. इस सॉन्ग को अरमान मलिक (Armaan Malik) ने गाया है और इसका म्यूजिक मनन भारद्वाज ने दिया है जबकि लिरिक्स रश्मि विराग के हैं. आसिम रियाज के इस सॉन्ग को टी-सीरीज पर रिलीज किया है और यह जबरदस्त पॉपुलेरिटी हासिल कर रहा है. 

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने बिग बॉस 13 में जमकर हंगामा किया था. आसिम रियाज की सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ दोस्ती और दुश्मनी दोनों को फैन्स ने हाथोंहाथ लिया था. आसिम रियाज इससे पहले सहनूर और हिमांशी खुरानी 

Similar Posts