television

Bigg Boss 14 Written Update: प्रीमियर पर रहा तूफानी सीनियर्स का जलवा

Bigg Boss 14 october 3 Written Update

Bigg Boss 14 Written Update: पिछले सीजन में रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो और अधिक रोमांचक और मनोरंजक समय लाने के लिए तैयार है.

Bigg Boss 14 Written Update: पिछले सीजन में रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो और अधिक रोमांचक और मनोरंजक समय लाने के लिए तैयार है. ‘अब सीन पलटेगा’ क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब. जब बिग बॉस की बात आती है तो अप्रत्याशित की उम्मीद की जा सकती है. एक बड़े हथौड़े से लैस, होस्ट सलमान खान इस एपिसोड को खोलेंगे, जिसमें संकेत दिया जाएगा कि बिग बॉस 2020 तक का शानदार जवाब देने के लिए भी तैयार है.

तूफानी सीनियर्स गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला, और हिना खान प्रतियोगियों की क्षमता का परीक्षण करेंगे. इतना ही नहीं, बल्कि वे सभी घर की बागडोर भी संभालते हैं और पहले 15 दिनों के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. जबकि तूफानी सीनियर प्रतियोगियों की दुनिया को बर्बाद करने के लिए तैयार हैं. गौहर और सिद्धार्थ के बीच ट्वीट्स को लेकर जंग होगी. दूसरी तरफ हिना खान, सलमान खान के सामने अपना पक्ष स्पष्ट करने के लिए दोनों को प्रोत्साहित करके कुछ बातें कहेंगी. कठघरे में क्रॉस-क्वेश्चन आग में घी का काम करता है. रात में विभिन्न हस्तियों के साथ घर में प्रवेश करने वाले प्रतियोगियों को भी देखा गया, जिनमें से एक दक्षिण भारत के अभिनेता निक्की तम्बोली रहीं. हॉटनेस और क्यूटनेस को पर्सनली करते हुए, निक्की होस्ट सलमान खान सहित अपनी विशिष्टता से सभी को गुदगुदाएगी. अपने आकर्षण, करिश्मा, बिना सेंसर के दृष्टिकोण के साथ सभी को मंजिल देने के लिए जानी जाने वाली निक्की घर के अंदर एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज बनने का वादा करेगी.

विभिन्न डायस्टोपियन और कला तत्वों की स्थिति के अलावा, घर में एक शॉपिंग मॉल, थिएटर, स्पा और भोजन क्षेत्र भी होगा जो सामान्य स्थिति को बहाल करेगा और प्रतियोगियों के लॉकडाउन संकट को दूर करेगा. यहां तक कि वीकेंड का वार सेट भी एक स्पेसशिप कंट्रोल रूम जैसा होगा. इस तरह की धमाकेदार शुरुआत के साथ, हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि सीजन मनोरंजक कार्यों, नाटक और असीमित वार्तालापों से भरा होने वाला है जो राष्ट्र को जकड़ लेंगे.

Similar Posts