bhojpuri Movies

भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी में जमकर चले लट्ठ, देखें Video

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Fight With Each other With Sticks

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवनी (Kajal Raghwani) के दिखे खतरनाक तेवर, चली लाठियां…

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को अकसर उनके रोमांस और रोमांटिक गीतों के लिए पहचाना जाता है. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि यह भोजपुरी के सुपरस्टार और रोमांटिक जोड़ी कभी एक दूसरे पर लट्ठ चलाते हुए भी नजर आएगी. ऐसा हुआ है और इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन चिंता की जरूरत नहीं है. ऐसा असल जिंदगी में नहीं बल्कि परदे पर हो रहा है. लेकिन ये हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘लिट्टी चोखा (Litti Chokha)’ के सेट पर, जब खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठी बरसाते नजर आए.

दरअसल, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की ‘लिट्टी चोखा (Litti Chokha)’ की शूटिंग सितंबर में शुरू हुई है और इसमें दोनों का एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा. खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के इस वीडियो को फैन ने शेयर किया है, जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी हैं और एक दूसरे पर लाठी से हमला कर रहे हैं.

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की ‘लिट्टी चोखा (Litti Chokha)’ के जरिये बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को परदे पर उकेरा जाएगा. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश होगी, क्योंकि लिट्टी चोखा शब्‍द उस माटी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा है. फिल्म में मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश भी नजर आएंगे. फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा, निर्देशक पराग पाटिल और पीआरओ रंजन हैं.

Similar Posts