television

सोनाली फोगाट ने खोला राज, बोलीं- पति की इच्छा पूरी करने के लिए आई हूं बिग बॉस में..

Sonali Phogat

Bigg Boss 14: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) इस हफ्ते नॉमिनेट हैं, और वह हर कोशिश कर रही हैं जिससे बिग बॉस में अपनी मजबूत मौजूदगी दर्ज करा सकें.

Bigg Boss 14: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) इस हफ्ते नॉमिनेट हैं, और वह हर कोशिश कर रही हैं जिससे बिग बॉस में अपनी मजबूत मौजूदगी दर्ज करा सकें. सोनाली फोगाट की राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक और निक्की तम्बोली और अन्य के साथ लड़ाई हो चुकी है. एक अनदेखे  वीडियो में, सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, राखी सावंत और निक्की तंबोली के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है कि कैसे उनके दिवंगत पति ने सोनाली के बिग बॉस के घर में रहने की कामना की. सोनाली का यह भी कहना है कि शुरू में उनके पति पूरी तरह से अभिनय और बिग बॉस के खिलाफ थे. लेकिन लगातार 4-5 साल तक बिग बॉस देखने के बाद, उन्होंने खुद सोनाली को बिग बॉस करने और यात्रा का अनुभव करने के लिए कहा.

बाद में, सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को लेकर अभिनव शुक्ला कहते हैं, ‘देखो क्या कमाल की बात कही है आपने,  पहले वो बोलते थे ये क्या शो है जिसमे लड़ाई झगड़ा होता है, लेकिन जब उन्होंने शो देखा तो उन्होंने खुद सोनाली से कहा कि आपको जाना चाहिए.’ सोनाली और अभिनव चर्चा करते हैं कि शो बिग बॉस हमें कितने सबक सिखाता है. बाद में सोनाली कहती हैं, ‘उनके पति इस शो को पसंद करने के बाद कभी भी किसी भी एपिसोड को मिस नहीं करते थे.’

Similar Posts