television

Bigg Boss 14: अस्पताल में हैं राखी सावंत की मम्मी, एक्ट्रेस बिग बॉस हाउस में रखेंगी उपवास

Rakhi Sawant

बिग बॉस (Bigg Boss) के प्रतियोगी यह सुनिश्चित करते हैं कि घर में मनोरंजन की कोई कमी न हो. ऐसी ही एक प्रतियोगी राखी सावंत (Rakhi Sawant) हैं, जिन्होंने अपनी ड्रामेबाजी के माध्यम से मस्ती के स्तर को ऊंचा किया ...

बिग बॉस (Bigg Boss) के प्रतियोगी यह सुनिश्चित करते हैं कि घर में मनोरंजन की कोई कमी न हो. ऐसी ही एक प्रतियोगी राखी सावंत (Rakhi Sawant) हैं, जिन्होंने अपनी ड्रामेबाजी के माध्यम से मस्ती के स्तर को ऊंचा किया है.  आगामी एपिसोड में, राखी, जिसने पहले अभिनव पर क्रश होने की बात स्वीकार की है, उसे साड़ी बांधने के लिए कहेंगी! परिणाम बेहद प्रफुल्लित करने वाला है! जैसा कि अभिनव की पत्नी रुबीना देखती है, और यहां तक कि मदद करने की पेशकश भी करती है, राखी चाहती है कि अभिनव उसकी साड़ी बाँध दे! एजाज देखता है कि अभिनव शुक्ला किस तरह साड़ी बांधने के लिए संघर्ष करता नजर आ रहा है. राखी अपनी हरकतों से बाज नहीं आती हैं. यहां तक कि वह अभिनव पर आरोप लगाती है कि उसने उसे साड़ी नहीं बांधी बल्कि है समोसा बनाकर रख दिया है.

लेकिन जल्द ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) को तब अचंभित कर दिया जाता है जब बिग बॉस उन्हें किसी खास के साथ जोड़ता है! बिग बॉस एक वीडियो कॉल के जरिए राखी को उसकी मां से जोड़ते हैं. राखी बेहद भावुक हो जाती हैं क्योंकि उनकी मां उन्हें बिग बॉस के घर में खुद को सही ढंग से पेश करने की सलाह देती हैं. यहां तक ​​कि घर के सभी सदस्यों के चेहरे पर उस समय मुस्कान दौड़ जाती है जब वह राखी और उनकी मम्मी की बातचीत देखते हैं. जब राखी की माँ ने उन्हें अस्पताल में होने की बात कही तो हर कोई हैरान रह गया! राखी सावंत (Rakhi Sawant) टूट जाती हैं लेकिन उनकी मम्मी उन्हें जी-जान के साथ प्रोत्साहित करती हैं. अपनी मां के स्वस्थ होने के लिए, राखी ने वादा किया कि वह बिग बॉस के घर के अंदर उपवास रखेंगी.

Similar Posts