television

Brahmarakshas 2 की निक्की शर्मा ने खोला राज, एक्टिंग में आने के लिए मुझे सोनाली बेंद्रे ने मनाया

Brahmarakshas 2 actress Nikki Sharma reveals Sonali Bendre convinced me to take up acting

Brahmarakshas 2: निक्की शर्मा (Nikki Sharma) बताती हैं, ‘जब मैंने अपना सफर शुरू किया था, तब मैं बहुत छोटी थी. मैंने एक टैलेंट शो में हिस्सा लेकर अपनी शुरुआत की थी…’

बीते 27 वर्षों से ज्यादा समय से जी टीवी ने अनेक सफल शो प्रस्तुत किए हैं और अपने अलग और असाधारण कार्यक्रमों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है. अब यह चैनल अपने बेहद सफल और रोमांचक शो ब्रह्मराक्षस (Brahmarakshas) के दूसरे सीजन में एक और दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को फैन्टसी के सफर पर ले जाने को तैयार है. बालाजी टेलीफिल्म्स के निर्माण में बने इस शो में पॉपुलर एक्ट्रेस निक्की शर्मा (Nikki Sharma) और पर्ल वी. पुरी लीड रोल निभा रहे हैं.

कई साइड किरदारों को निभाने के बाद अब अपना पहला लीड रोल निभाने जा रहीं निक्की शर्मा (Nikki Sharma) अपने इस नए सफर को लेकर बेहद उत्साहित हैं. हालांकि निक्की अपनी एक्टिंग कुशलता और अपने दमदार किरदारों के लिए पॉपुलर हैं, लेकिन वो टेलीविजन में अपने उभरते करियर का श्रेय बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को देती हैं. असल में निक्की की जिंदगी में इस बी-टाउन स्टार का बड़ा प्रभाव है. ‘ब्रह्मराक्षस 2 (Brahmarakshas 2)’ की एक्ट्रेस निक्की ने बताया कि सोनाली बेंद्रे ने ही उन्हें एक्टिंग में करियर बनाने की सलाह दी थी.

निक्की शर्मा (Nikki Sharma) बताती हैं, ‘जब मैंने अपना सफर शुरू किया था, तब मैं बहुत छोटी थी. मैंने एक टैलेंट शो में हिस्सा लेकर अपनी शुरुआत की थी, जहां सोनाली मैम जज थीं. मैं प्रतियोगिता में काफी आगे तक पहुंची थी, और फिर एलिमिनेट होने के बाद यह शो छोड़ने से ठीक पहले मेरी मुलाकात सोनाली मैम से हुई. उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे टेलीविजन में एक्टिंग करनी चाहिए. मैंने उनकी सलाह को गंभीरता से लिया और यह बड़ा कदम उठाया. हालांकि मेरा शुरुआती सफर थोड़ा मुश्किल रहा, लेकिन मैंने बहुत-से रोल्स किए और इनसे बहुत कुछ सीखा। उनकी सलाह के बिना मैं आज यहां नहीं होती.’

निक्की शर्मा (Nikki Sharma) की तरह ‘ब्रह्मराक्षस 2 (Brahmarakshas 2)’ का उनका किरदार भी बहुत-सी अड़चनों का सामना करेगा. सोनगढ़ की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में कालिंदी नाम की एक साधारण लड़की का सफर दिखाया गया है, जिसकी किस्मत शैतानी ताकतों में उलझ जाती है और फिर उसकी तकदीर में एक ऐसा मोड़ आता है, जहां वो शैतान ब्रह्मराक्षस का मुकाबला करने के लिए अपने अंदर की ताकत जुटाती है. नवविवाहिताओं की शादी वाले दिन उनका अपहरण करके ब्रह्मराक्षस को ताकत मिलती है, जिससे वो पूरे शहर पर कहर बरपाता है, वहीं कालिंदी की एकमात्र ताकत है अपने जीवनसाथी अंगद (पर्ल वी. पुरी) के प्रति उसका प्यार! वैसे तो कालिंदी शैतानी दुनिया का सामना करते हुए अपनी सीधी-सादी जिंदगी के रास्ते पर चल रही है, लेकिन अब उसे उन लोगों की रक्षा करने के लिए एक मुश्किल लड़ाई लड़नी होगी, जिनकी वो परवाह करती है.

Similar Posts