television

Bigg Boss 14: तो एजाज खान ने इस वजह से छोड़ दिया है बिग बॉस

Eijaz Khan Leave Bigg Boss Know the Exact ReasonEijaz Khan Leave Bigg Boss Know the Exact Reason

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 से एजाज खान बाहर हो गए हैं. बिग बॉस 14 के प्रोमो में दिखाया गया है कि एजाज खान (Eijaz Khan) घर से जाने की तैयारी में हैं...

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 से एजाज खान बाहर हो गए हैं. बिग बॉस 14 के प्रोमो में दिखाया गया है कि एजाज खान (Eijaz Khan) घर से जाने की तैयारी में हैं, और बिग बॉस उन्हें उनकी जर्नी दिखा रहे हैं. एजाज खान घर में कदम रखने वाले सबसे पहले सदस्य थे. एजाज खान ने घर में 106 दिन बिताए, लेकिन उन्हें अन्य प्रोजेक्ट्स से जुड़ी कमिटमेंट को लेकर शो को छोड़ना पड़ा है. इस तरह एजाज खान (Eijaz Khan) के फैन्स के लिए यह अच्छी खबर नहीं है. लेकिन अब कन्फर्म हो चुका है कि वह शो से जा चुके हैं.

एजाज खान (Eijaz Khan) से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, ‘एजाज ने शो में अब तक शानदार अंदाज में गेम खेला है. लेकिन उन्हें काम की वजहों से घर छोड़ना पड़ेगा. शो की अवधि बढ़ चुकी है, इस वजह से एजाज खान के प्रोजेक्ट्स की डेट और बिग बॉस दोनों क्लैश हो रहा है. जिस वजह से उन्हें घर छोड़कर जाना पड़ा. वह लोगों से इंतजार करवाना और उनके काम में बाधा डालना पसंद नहीं करते हैं. महामारी की वजह से उनके इस प्रोजेक्ट का काम रुक गया था, इसलिए अब वह काम को समय पर खत्म करके क्रू की मद करना चाहते हैं. यही कारण है कि उन्होंने अपने दूसरे शो के शेड्यूल के साथ समय पर आने के लिए स्वैच्छिक रूप से शो से बाहर जाने का फैसला किया.’ इस तरह बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अब एजाज खान (Eijaz Khan) नजर नहीं आएंगे.

Similar Posts