bhojpuri Movies

पवन सिंह बन गए हैं फिल्म प्रोड्यूसर, रितेश पांडेय के साथ बना रहे हैं ‘साइको सैंया’

Pawan Singh Becomes Film Producer With Bhojpuri Film Psycho Saiyaan

फिल्म निर्माण में उतरे भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh), मकर संक्रांति पर किया अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म का मुहूर्त

बॉलीवुड में सफलता की ऊंचाइयों को छूने वाले कई अभिनेता और अभिनेत्रियां इन दिनों फ़िल्म निर्माण के लिए अपना प्रोडक्शन हाउस भी चला रहे हैं. कुछ यही अब भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है, जब भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने भी अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू कर दिया है. पवन के प्रोडक्शन हाउस का नाम माँ अम्मा फिल्म्स है, जिसके बैनर तले मकर संक्रांति के अवसर एक धमाकेदार फ़िल्म ‘साइको सईयां (Psycho Saiyaan)’ का शुभ मुहूर्त विधिवत पूजा पाठ के साथ किया गया. वहीं, इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता यशी फिल्म्स (अभय सिन्हा) हैं.

भोजपुरी फिल्म ‘साइको सईयां (Psycho Saiyaan)’ का निर्देशन इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक और सिनेमेटोग्राफर देवेंद्र तिवारी करेंगे. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ रितेश पांडे लीड रोल में धमाल मचाने वाले हैं. दोनों पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. पवन सिंह के साथ सुपरहिट म्यूजिक वीडियो ‘बथता कमरिया’ से चर्चा में आई अभिनेत्री डिम्पल सिंह फिल्म की फीमेल लीड हैं, उधर, फिल्म ‘साइको सैंया’ के मुहूर्त के बाद भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में चर्चा का बाजार भी गरम है. पवन और रितेश के फैन्स उन दोनों को साथ देखने को लालायित हैं, वहीं मेकर्स को भी इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं. इसका दावा यशी फिल्म्स के अभय सिन्हा भी कर चुके हैं, कि फिल्म ‘साइको सैंया’ साल 2021 की बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी.

बता दें कि फिल्म ‘साइको सैंया’ की शूटिंग भी जल्द शुरू होगी. इस फिल्म के निर्माता अजीत सिंह हैं, निर्देशक और सिनेमाटोग्राफर देवेन्द्र तिवारी हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा और सर्वेश कश्यप हैं. फिल्म के संगीतकार छोटे बाबा, म्यूजिक प्रोड्यूसर आदित्य देव हैं. कार्यकारी निर्माता विष्णु सिंह हैं.

Similar Posts