television

आसिम रियाज को मिला था ‘बिग बॉस14’ में जाने का ऑफर, इस वजह से कहा ‘नो’

Asim Riaz confirms being offered Bigg Boss 14 Salman Khan Show

आसिम रियाज (Asim Riaz) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का एक पॉपुलर चेहरा रहे थे, और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दोस्ती और दुश्मनी को खूब पसंद भी किया गया था.

आसिम रियाज (Asim Riaz) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का एक पॉपुलर चेहरा रहे थे, और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दोस्ती और दुश्मनी को खूब पसंद भी किया गया था. बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान बतौर तूफानी सीनियर आए थे. उस समय आसिम रियाज को लेकर कई तरह की खबरें आई थीं, लेकिन (Asim Riaz) ) ने सलमान खान (Salman Khan) के शो को लेकर यह बात कही है और बताया है कि शो के निर्माताओं ने उन्हें बिग बॉस 14 ऑफर किया था.

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने बॉलीवुड बबल से बातचीत में बताया कि उन्हें बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जाने का ऑफर हुआ था. वह बोले, ‘हां, मुझे पेशकश की गई . लेकिन बात यह है कि मुझे घर में 140 दिन बिताने थे. यह एक लंबा समय था. उससे मैं रिकवर हो चुका था और यह आपके ऊपर काफी असर भी छोड़ता है. ‘मैं वापस नहीं जाना चाहता था. मेरे जाने का यह सही समय नहीं है. मुझे लगा कि मैं अभी अपने जीवन में पटरी पर लौट आया हूं और अच्छा कर रहा हूं. अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं जाऊंगा. लेकिन उस समय जब मुझे पेशकश की गई थी, मैं बहुत ईमानदार होने के लिए तैयार नहीं था.’

बता दें कि आसिम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों खूब काम कर रहे हैं और उनकी जबरदस्त लोकप्रियता भी है. हाल ही में आसिम रियाज ने मुंबई में सी फेसिंग फ्लैट खरीदा है और इस खबर ने जमकर सुर्खियां भी बटोरी थीं.

Similar Posts