television

Bigg Boss 14: राखी सावंत की कप्तानी में एजाज खान ने बदला रंग, अली गोनी भी हुए बेकाबू

Rakhi Sawant

Bigg Boss 14: कप्तान राखी सावंत (Rakhi Sawant) हैं. घर के लोग उनसे नाखुश हैं और वह उनकी कप्तानी को खत्म करने की कोशिश में हैं.

Bigg Boss 14: बिग बॉस में कप्तान बनने के साथ जितने फायदे आते हैं तो उतने ही नुकसान भी होते हैं. कई बोनांजा के साथ बहुत सारी जिम्मेदारियां भी आती हैं और कप्तान में घर के सदस्यों का नेतृत्व करने की क्षमता भी होनी चाहिए. इस हफ्ते, कप्तान राखी सावंत (Rakhi Sawant) हैं. घर के लोग उनसे नाखुश हैं और वह उनकी कप्तानी को खत्म करने की कोशिश में हैं. वह नियम तोड़ रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि बिग बॉस (Bigg Boss) उन्हें कप्तानी से हठा दे. इस तरह राखी सावंत का घर में जीना मुश्किल हो गया है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अली गोनी (Aly Goni) राखी सावंत के खिलाफ आवाज उठाने वाला घर का पहला सदस्य होता है. अली गोनी कहता है कि राखी ने जैस्मिन भसीन को बद्दुआ देकर उसका दिल तोड़ा है. वह जैस्मीन के लिए अपने प्यार को स्वीकार करता है और कहता है कि वह जैस्मीन और उसके रिश्ते के बारे में उसकी टिप्पणियों के लिए राखी को कभी माफ नहीं करेगा. अली गोनी और राखी सावंत (Rakhi Sawant) आपस में टकराते हैं, और उनकी लड़ाई बढ़ती ही जाती है.

एजाज खान (Eijaz Khan) घर के दूसरे सदस्य होते हैं जो राखी सावंत पर हमला करते हैं और उनकी क्षमताओं पर सवाल उठाते हैं. वह उसे बताता है कि वह घर में कैप्टन रहा है और उन्हें उनकी जिम्मेदारियों को समझने की कोशिश करता है. हालांकि, राखी सुनने के मूड में नहीं हैं! इसके बाद एक के बाद एक घर के सदस्य राखी सावंत के खिलाफ होते जाते हैं. अर्शी खान राखी के ऑर्डर मानने से मना कर देती है. राहुल भी राखी के खिलाफ हो जाते हैं, इस तरह सब उन्हें टारगेट करने की कोशिश करते हैं. कप्तानी के बोझ के तले राखी सावंत टूटती ही जा रही हैं. लेकिन अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik राखी सावंत के साथ खड़े रहते हैं.

Similar Posts