television

Bigg Boss 14: हिना खान उड़ाएंगी बिग बॉस के सदस्यों के होश, Video में दिखा…

Bigg Boss 14 Hina Khan

Bigg Boss 14: हिना खान (Hina Khan) और बिग बॉस 14 में? सुनकर कुछ हैरानी जरूर हो सकती है. लेकिन यह सच है.

Bigg Boss 14: हिना खान (Hina Khan) और बिग बॉस 14 में? सुनकर कुछ हैरानी जरूर हो सकती है. लेकिन यह सच है. बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के साथ जमकर जंग कर चुकीं हिना खान सीजन 14 में भी नजर आएंगी. बेशक बिग बॉस का सीजन बदल गया है. लेकिन हिना खान के तेवर नहीं बदले हैं. बिग बॉस 11 में जहां हिना खान ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary), प्रियांक शर्मा (Priyanka Sharma) जैसे खिलाड़ियों के साथ मिलकर एक टीम बना ली थी और शिल्पा शिंदे पर जमकर निशाना साधा था. गेम बहुत जबरदस्त रहा था और जीत शिल्पा शिंदे की हुई थी. लेकिन बिग बॉस 14 में हिना खान (Hina Khan) का क्या रोल होगा, इसे अभी तक सस्पेंस रखा गया है.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हिना खान (Hina Khan) नजर आएंगी इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आ रहा है. जिसमें वह बहुत ही डैशिंग अंदाज में नजर आ रही हैं. हिना खान की इस वीडियो में कमाल की एंट्री है और वह धमाकेदार अंगाद में दिख रही हैं. लेकिन हिना खान इस वीडियो में अपने इरादे साफ कर दिए हैं कि वह घर में आने वाले कंटेस्टेंट्स को बख्शने वाली नहीं हैं. उन्होंने कह दिया है कि मेरा ईंट का जवाब पत्थर से देना ही मेरा मंत्र है. बेशक वह खतरनाक अंदाज में दिख रही हैं. लेकिन इसके साथ ही वह बहुत ही खूबसूरत भी लग रही हैं. उनका अंदाज और स्टाइल इसमें बहुत ही कमाल का है.

‘बिग बॉस-14’ में सलमान खान लौट रहे हैं और यह सीजन 3 अक्तूबर से शुरू होने जा रहा है. हिना खान ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला भी शो में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि इस बार शो रूबिना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, निशांत सिंह मलकानी, जैस्मीन भसीन, शार्दूल पंडित, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली , सारा गुरपाल, शहजाद देओल, जान कुमार सानू, एजाज खान, राधे मां और पवित्रा पुनिया दिखेंगी.

Similar Posts