bhojpuri Movies

Bhojpuri: कल्‍लू के सैड सॉन्ग ‘अब तो शराब ही सहारा है’ की धूम, देखें Video

Bhojpuri Song Arvind Akela Kallu Ab Toh Sharab Hi Sahara

भोजपुरी (Bhojpuri) स्‍टार अरविंद अ‍केला कल्‍लू (Arvind Akela Kallu) का सॉन्ग 'अब तो शराब ही सहारा है' की धूम...

बिहार में  भले शराबबंदी हो, मगर फिल्‍मों के गानों में शराब का चलन खूब है, वो भी तक जब किसी का दिल टूट जाए. ऐसा ही एक गाना लंबे समय बाद भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपर स्‍टार अरविंद अ‍केला कल्‍लू (Arvind Akela Kallu) ने गाया है, जो अब खूब वायरल भी हो रहा है. गाने के बोल हैं ‘अब तो शराब ही सहारा है’, जो किरण म्‍यूजिक एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने को कल्‍लू ने ही गाया है और खुद वे इसके म्‍यूजिक वीडियो में नजर भी आए हैं.

वहीं, अपने इस गाने को लेकर अरविंद अकेला कल्‍लू (Arvind Akela Kallu) ने कहा कि मेरा यह गाना बेवफाई वाला है. अक्‍सर लोगों का दिल जब टूटता है, तो लोग शराब का सहारा लेते हैं. उन्‍हें लगता है कि शराब के नशे में बीती बातों को वे भुला देंगे. मगर क्‍या इसका फायदा होता है, मुझे नहीं पता. लेकिन शराब की लत सही मायनों में सेहत के लिए खराब है. मगर जो समाज में चलन है, उसके हिसाब से ये गाना है.

कल्‍लू ने बताया कि गाना मजेदार है. सब को मजा आएगा. इसकी लिरिक्‍स ऋषि ग्‍वाला ने तैयार की हैं. म्‍यूजिक अविनाश झा घुंघरू का है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. डिजिटल हेड विकी यादव हैं. कंपनी किरण म्‍यूजिक एंटरटेनमेंट है. मुझे लगता है कि यह गाना आने वाले दिनों में सबसे अधिक सुना जाने वाला गाना बन जाएगा. इसके लिए मैं अपने चाहने वालों से अपील करूंगा कि वे हमारे गाने को खूब वायरल करें.

Similar Posts