television

Big Boss 14: बेटी से मिलकर इमोशनल हुईं सोनाली फोगट, इस कंटेस्टेंट को दी वोट

Sonali Phogat

Big Boss 14: बिग बॉस 14 के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को घर में पारिवारिक सप्ताह देखने को मिलेगा. प्रतियोगियों को अपने प्यार करने वाले परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत करने का मौका मिलेगा.

Big Boss 14: बिग बॉस 14 के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को घर में पारिवारिक सप्ताह देखने को मिलेगा. प्रतियोगियों को अपने प्यार करने वाले परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत करने का मौका मिलेगा. महामारी के कारण, सभी हाउस मैट्स को केवल एक कांच की दीवार के माध्यम से परिवार वालों से मिलने का मौका मिलेगा  और सदस्यों को अपने प्रियजनों से मिलने के लिए केवल 100 मिनट मिलेंगे. सोनाली फोगट (Sonali Phogat) से मिलने उनकी बेटी पहुंचेंगी. मांबेटी एक दूसरे से मिलकर भावुक हो जाएंगी.

भाजपा नेता सोनाली फोगट (Sonali Phogat) को अपनी प्यारी बेटी यशोधरा से मिलने का मौका मिलेगा. सोनाली को अपनी बेटी से मिलते हुए बहुत भावुक देखा जाएगा और वह 100 मिनट में से कुल 9 मिनट लेगी. यह माँबेटी की मुलाकात निश्चित रूप से सोनाली फोगट की प्रेरणा को बढ़ावा देने वाली है.

सोनाली फोगट (Sonali Phogat) ने अपने शुरुआती सप्ताह में चुप रहने के लिए चुना था, लेकिन रुबिना दिलैक, राहुल वैद्य और अन्य प्रतियोगियों के साथ उनकी लड़ाई ने साबित कर दिया है कि टिकटॉक्स इन्फ्लुएंसर  सोनाली फोगट घर की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक है जो धीरेधीरे अपने खेल को सामने ला रही है.

Similar Posts