Celebrity Buzz

मलाइका अरोड़ा ने बेहद बिंदास में शेयर की बिकिनी फोटो, फैन्स बोले- लव यू मल्ला…

Malaika Arora Hot Bikini Photo Viral on Internet

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बेहद बिंदास अंदाज में एक फोटो शेयर की है जिस पर फैन्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बेहद बिंदास अंदाज में एक फोटो शेयर की है जिस पर फैन्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर और बहन अमृता अरोड़ा के साथ गोवा में हैं और छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने गोवा वैकेशंस की फोटो लगातार शेयर कर रहे हैं. अब मलाइका अरोड़ा ने अपनी कुछ बिकिनी फोटो (Malaika Arora Hot Bikini Photo) शेयर की हैं जिसमें वह कमाल की लग रही हैं. उनका ग्लैमरस और बिंदास अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Hot Bikini Photo) ने बिकिनी फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘घर से दूर घर अजरा बीच हाउस…शानदार और शांतिभरा…घर से दूर समय गुजारने के लिए बेहतरीन जगह…बहुत ही कमाल का…’ इस तरह मलाइका अरोड़ा इस शानदार बंगले की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रही हैं. लेकिन उनकी पूल किनार ग्रीन ब्लैक बिकिनी में फोटो भी बहुत ही कमाल की है. फैन्स इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं ‘लव यू मल्ला…’ 

यही नहीं, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Hot Bikini Photo) अरोड़ा ने बालकनी में खड़े होकर भी ग्लैमरस फोटो खिंचवाई है, जिसमें उनका पोज बहुत ही कमाल का है. इन फोटो को देखकर यह समझ आ जाता है कि वह अर्जुन कपूर के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि जब उन्हें कोरोना हुआ था तो क्वारंटीन टाइम उन्होंने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ गुजारा था. जो वाकई कमाल रहा था.

Similar Posts