Celebrity Buzz

मौनी रॉय की पूल पिक्स का धमाल, टीवी की इच्छाधारी नागिन बोलीं- क्या बात है…

Mouni Roy Hot Pics

Mouni Roy Hot Pics: मौनी रॉय (Mouni Roy Bikini Pics) ने सफेद रंग की टू पीस बिकिनी पहन रखी है, और इन फोटो पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं.

टीवी की इच्छाधारी नागिन मौनी रॉय को सोशल मीडिया क्वीन कहना गलत नहीं होगा. टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जब भी कोई फोटो शेयर करती हैं तो तूफान बरपा देती हैं. ऐसा ही कुछ मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से भी किया है. इन तस्वीरों में मौनी रॉय पूल में बिकिनी में नजर आ रही हैं, और उनका अंदाज फैन्स को खूब पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय (Mouni Roy Bikini Pics) ने सफेद रंग की टू पीस बिकिनी पहन रखी है, और इन फोटो पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय (Mouni Roy Bikini Pics) को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं कोई नहीं हूं! तुम कौन हो? क्या तुम भी कोई नहीं हो? फिर हम दोनों की जोड़ी बन सकती है…’ मौनी ने फोटो के साथ यह कैप्शन लिखा है. मौनी रॉय की इन बेहद हसीन फोटो पर कई सेलेब्रिटी भी कमेंट कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय (Mouni Roy Bikini Pics) की इस फोटो पर टीवी की एक और नागिन सुरभि ज्योति ने भी कमेंट किया है और लिखा है, ‘क्या बात है.’ यही नहीं, उनकी फोटो पर फैन्स भी फिदा हुए जा रहे हैं. 35 वर्षीया मौनी रॉय का जन्म कूच बिहार में हुआ है. उन्होंने दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज से पढ़ाई की है. मौनी ने ‘गोल्ड’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और ‘ब्रह्मास्त्र’ उनकी आने वाली फिल्म है.

Similar Posts