television

Republic Day 2021: गोकुलधाम सोसाइटी की महिला मंडल का गणतंत्र दिवस पर सरप्राइज

Republic Day 2021 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Women Members Ready with Surprise

Republic Day 2021: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के गोकुलधाम सोसाइटी में होने वाला है गणतंत्र दिवस का जश्न...

Republic Day 2021: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के गोकुलधाम सोसाइटी में होने वाला है गणतंत्र दिवस का जश्न और इसी सिलसिले में सोसाइटी में जोर-शोर से तैयारियां भी शुरू हो चुकी है. इस सब में भिड़े और टप्पू सेना के हाथों से एक गड़बड़ होते-होते बच जाती है. दोनों एक ही काम करने के लिए दो अलग डेकोरेटर्स बुलाते हैं. सौभाग्य से यह स्थिति बिना कोई परेशानी से हल हो जाती है और फिर एक बार सभी तैयारियां शुरू होती हैं.  गोकुलधाम सोसाइटी के सभी सदस्य गणतंत्र दिवस (Republic Day) को लेकर काफी उत्सुक हो गए है.

सोसाइटी की महिला मंडली सब्जी खरीदने कम्पाउंड में एकत्रित हो जाती है और बातों बातों में गणतंत्र दिवस  (Republic Day 2021) पर कुछ विशेष तैयारी करने का प्लान बनाती है. सभी महिलाएं एक दूसरे के साथ चर्चा कर एक सरप्राइज प्लान करती हैं और उसे खुद ही अमल करने का ठान लेती हैं. वही दूसरी ओर सोसाइटी के पुरुष भी कुछ अलग ओर भव्य प्लान करने का विचार कर रहे हैं लेकि किसी के भी प्लान पर सहमति नहीं मिल पा रही है. इसी बिच महिला मंडली अपने प्लान के अनुसार सारी तैयारियां कर देती है. प्लान की गोपनीयता बनाए रखने के लिए वह टप्पू सेना और पुरुषों को सोसाइटी कंपाउंड या बालकनी में आने से सख्त मना कर देती है.

महिला मंडली ने इस गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) के अवसर पर कुछ खास प्लान किया है और वे सभी इसे लेकर काफी उत्सुक भी हैं. वही सोसाइटी के अन्य सदस्य यह जानना चाहते हैं कि आखिर महिला मंडल ऐसा क्या खास सरप्राइज प्लान कर रही है. बेशक महिला मंडल का सरप्राइज सबको चकित करने वाला है.

Similar Posts