Celebrity Buzz

तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस से हो गई थीं संक्रमित, अस्पताल से मिली छुट्टी

Tamannaah Bhatia Gets Discharged From Hospital After Testing Positive for COVID 19

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) हाल ही में शूटिंग पर लौटी थीं, लेकिन उन्हें इसी बीच कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण हो गया था.

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) हाल ही में शूटिंग पर लौटी थीं, लेकिन उन्हें इसी बीच कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण हो गया था. उन्हें हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां वह कुछ दिनों के लिए विशेषज्ञों की देखरेख में रहीं. अब इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. अगस्त में उनके माता-पिता दोनों ही कोविड 19 (COVID 19) पॉजिटिव आए थे, हालांकि उस समय तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का कोरोना टेस्ट नेगेटिव रहा था.

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) वे अपने फैन्स  को अपनी सेहत के बारे में मेडिकल अपडेट देते हुए लिखा है, ‘हालांकि मेरी टीम और मैं सेट पर बहुत अनुशासित रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश पिछले हफ्ते मुझे हल्का बुखार हो गया. अनिवार्य परीक्षण करने के बाद, मुझे COVID-19 पॉजिटिव पाया गया. मैं हैदराबाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गई, ताकि स्वास्थ्य के प्रतिकूल परिणामों को कम किया जा सके और अब विशेषज्ञ चिकित्सा पेशेवरों की देखभाल के बाद मुझे छुट्टी दी जा रही है. यह एक हफ्ता मुश्किल रहा है, लेकिन मैं अपेक्षाकृत अच्छा महसूस कर रही हूं. मैं आशावादी हूं कि मैं इस स्वास्थ्य संकट से पूरी तरह से उबर जाऊंगी जो दुनिया भर में इतने सारे लोगों को परेशान कर रही है. वर्तमान के लिए, मैं सलाह के अनुसार सेल्फ आइसोलेशन में रहूंगी. आप सबको एक बड़ा वर्चुअल हग. सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) श्रीराम राघवन के निर्देशन वाली ‘अंधाधुन’ के तेलुगू रीमेक में तब्बू की भूमिका को फिर से निभाएंगी, जो इस नवंबर में फ्लोर पर जाने वाली है.तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने खुद को साउथ में एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया है, जो संपत नंदी के ‘सीटीमार’ से रोमांटिक बॉलीवुड ड्रामा ‘बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan)’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सामने कन्नड़ की तेलुगू रीमेक के कथानक के तेलुगू रीमेक के रूप में दिलचस्प परियोजनाओं की एक कड़ी के रूप में स्थापित हुई है. लव मॉकटेल ‘गुरुथंडा सीथकलम (Gurthunda Seethakalam)’ के साथ-साथ उनकी तमिल वेब डेब्यू ‘द नवंबर स्टोरी (The November Story)’ है.

Similar Posts