Celebrity Buzz

जैकलिन फर्नांडीस ने करवाया हॉट फोटोशूट, फूलों के गुलदस्ते की बनाई ड्रेस- देखें Photos

Jacqueline Fernandez Hot Photos on Her 46 Million Instagram Followers

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez Hot Photos) की खुशी की बात करें तो उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 46 मिलियन (4.6 करोड़) पहुंच गई है. 

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) को ऐसी खुशी मिली है जिसके लिए उन्होंने हॉट फोटोशूट करवाया है. फोटोशूट इतना हॉट है कि फैन्स क्रेजी हो रहे हैं और इस पर खूब कमेंट के साथ ही फोटो को खूब लाइख भी कर रहे हैं. जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez Hot Photos) की खुशी की बात करें तो उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 46 मिलियन (4.6 करोड़) पहुंच गई है. इस तरह उन्होंने इसको सेलिब्रेट किया है और अपना खास फोटोशूट अपने फैन्स के साथ शेयर किया है. 

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez Instagram) ने अपना बहुत ही हॉट फोटो शूट करवाया है, जिसमें उन्होंने गुलदस्ते की ड्रेस बनाई है. इस तरह जैकलिन फर्नांडीस का यह फोटोशूट उनके फैन्स को आहें भरने के लिए मजबूर कर रहा है. बता दें कि इस फोटो को रैपर बादशाह ने लाइक किया है और इस पर जोरदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. जैकलिन फर्नांडीस की फिल्मों की बात करें तो उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ थी जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. आने वाली फिल्मों की बात करें तो जैकलिन फर्नांडीस जहां सलमान खान के साथ ‘किक 2 (Kick 2)’ में नजर आएंगी, वहीं वह जॉन अब्राहम के साथ ‘अटैक (Attack)’ में भी दिखेंगी.

Similar Posts