netflix OTT की दुनिया

A Suitable Boy के लिए विजय वर्मा को सीखने पड़ी उर्दू, बोले- सुंदर भाषा है…

Vijay Varma steps into the role of an Urdu teacher for A Suitable Boy

नेटफ्लिक्स (Netflix) ‘अ सूटेबल बॉय (A Suitable Boy)’रिलीज हो गई है और इसमें विजय वर्मा (Vijay Varma) खास रोल में हैं. 

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘अ सूटेबल बॉय (A Suitable Boy)’रिलीज हो गई है. इस सीरीज में शानदार एक्टर्स की कतार है और सभी बहुत ही मंजे हुए एक्टर हैं. वेब सीरीज अपनी सुंदर कहानी और मीरा नायर की शानदार दृष्टि के साथ दर्शकों को लुभा रही है. बेहद प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Varma) को इसमें शानदार अंदाज में देखा जा सकता है. विजय वर्मा ऐसे किरदार में नजर आ रहे हैं जिसे पहले नहीं देखा गया है. 

विजय वर्मा (Vijay Varma) रशीद का कैरेक्टर निभा रहे हैं. रशीद एक उर्दू शिक्षक हैं और वे सईदा (तब्बू) की बहन को पढ़ाते हैं. जबकि रशीद सईदा की छोटी बहन के प्रति थोड़ा रोमांटिक हैं, उनके पास सामना करने के लिए जटिलताओं और भावनाओं का अपना सेट है. वह युवा और गतिशील मान कपूर (ईशान खट्टर) के साथ दोस्ती करता है. विजय को अपने कैरेक्टर को सॉलिड तरीके से परदे पर उकेरने के लिए उर्दू सीखने की जरूरत थी.
अपने अनुभव के बारे में विजय वर्मा (Vijay Varma) कहते हैं, ‘रशीद एक उर्दू शिक्षक हैं इसलिए मुझे कुछ शब्दों और वाक्यों के उच्चारण और अभिव्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करना था. मैंने उर्दू ऑडियो क्लिप सुनने पर बहुत समय बिताया, और वास्तव में चरित्र में डूबने के लिए उर्दू कोच के साथ प्रशिक्षण लिया, उर्दू एक सुंदर और शुद्ध भाषा है और अगर सही ढंग से बात नहीं की जाती है, तो उस तरह का प्रभाव नहीं पड़ेगा, रशीद का चरित्र जटिल है और इससे निपटने के लिए उनकी अपनी यात्रा और संघर्ष है, जो कहानी के माध्यम से सामने आए हैं.’ 

Similar Posts