television

Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट ने अर्शी खान के लिए ढूंढा दूल्हा, Video में जानें कौन है?

Arshi Khan

Bigg Boss 14: अगर कोई बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट के बिग बॉस 14 के घर में सबसे करीब है, तो वह कोई और नहीं अर्शी खान (Arshi Khan) है.

Bigg Boss 14: अगर कोई बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के बिग बॉस 14 के घर में सबसे करीब है, तो वह कोई और नहीं अर्शी खान (Arshi Khan) है. सोनाली फोगाट अकसर अर्शी खान के साथ बैठी दिखती हैं और अन्य प्रतियोगियों के बारे में चर्चा करती हैं. एक अनदेखे वीडियो में, अर्शी खान को बहुत उत्साहित देखा जा सकता है क्योंकि सोनाली फोगट उन्हें  हरियाणा के एक लड़के के रिश्ते का  सुझाव दे रही हैं. जैसा कि अर्शी खान (Arshi Khan) एक अमीर पार्टनर चाहती हैं, इसलिए सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने कहा ‘हां, इक छोरा है. गुड़गांव में है और मै छोटू से पूछ रही हूं. छोटू उससे पूछ लियो, देख लेगा. छोरी पसंद है तोह बता दिए. बात करलेयंगे.’

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), एजाज खान (Eijaz Khan) और अली गोनी को भी वहां उपस्थित देखा जा सकता है. अभिनव शुक्ला ने अर्शी खान (Arshi Khan) से पूछा, ‘कितने पैसे वाला चाहिए, परिभाषित कर.’ और अर्शी खान ने तुरंत जवाब दिया ‘जिसकी कोई सीमा ना हो.’ सोनाली फोगाट बोलती हैं, ‘उसके पास अपना हेलीकॉपटर भी है, काफी पैसा है. पूरी बातचीत के दौरान सभी प्रतियोगी मस्ती कर रहे थे. बाद में, अली गोनी (Aly Goni) ने अपने लिए एक साथी के बारे में पूछा. उन्होंने कहा, ‘हेलिकॉप्टर है तो मैं क्या जैस्मिन भी मान जाएगी.’ और सभी लोग हंसने लगे.

Similar Posts