television

सिद्धार्थ शुक्ला की वो 5 बातें जिन्होंने उन्हें बना डाला सुपरस्टार

Sidharth Shukla 5 Qualities Make Him Hearthrob of Millions

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस 13 में ऐसी बाजी खेली की वह हरदिलअजीज बन गए. उनकी फैन फॉलोइंग सातवें आसमान पर पहुंच गई.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस 13 में ऐसी बाजी खेली की वह हरदिलअजीज बन गए. उनकी फैन फॉलोइंग सातवें आसमान पर पहुंच गई और उनकी वजह से बिग बॉस की लोकप्रियता में भी चार चांद लग गए थे. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं जिनके दम पर पूरा शो चला और आज भी उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है. तभी तो बिग बॉस 14 जब शुरू हुआ तो उन्हें बतौर सीनियर घर में एंट्री करवाई गई और एक बार फिर से शो उन्हीं के दम पर रन होने लगा था. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बारे में कुछ ऐसी बातें हैं जो उन्हें खास बनाती है और तभी तो वह सबका दिल जीतने में कामयाब रहते हैं. आइए एक नजर डालते हैं उनकी खासियत पर…

1. यारों का यार

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की यह बात बिग बॉस 13 में नजर आई थी. उन्होंने आसिम के साथ दोस्ती बनाई लेकिन धोखा खाया. लेकिन जब उन्होंने पारस को दोस्त बनाया तो फिनाले के लिए एक मूव के जरिये वह उसे आगे ले गए, और सबका दिल जीत ले गए. इस बात की मिसाल वरुण धवन ने भी दी थी.

2. बेटा हो तो ऐसा

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक आज्ञाकारी बेटे के रूप में चेहरा उस समय देखने को मिला जब बिग बॉस उनकी मम्मी की एंट्री हुई थी. उनकी मम्मी ने उनसे जो-जो कहा, उन्होंने किया और बिग बॉस 14 में भी इसका असर साफ नजर आया.

3. एक्टिंग का महारथी

सिद्धार्थ शुक्ला जब भी टेलीविजन या किसी फिल्म में आए हैं तो दिल में उतर गए हैं. इसकी वजह उनकी एक्टिंग ही है. अब उनका नया शो ‘ब्रोक बट ब्यूटीफुल 3’ आने वाला है और उनके फैन्स में पहले से ही गदर मच चुका है. 

4. वादे का पक्का

सिद्धार्थ शुक्ला की यह खासियत है कि वह अपनी बात से पलटते नहीं हैं और इस बात का इशारा कई बार उन्होंने बिग बॉस में दिया और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ उनकी दोस्ती इस बात की मिसाल भी रही है. 

5. निडर और निर्भीक

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला एकदम अकेले खेले. किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं बने और यही बात फैन्स के दिल में उतर गई और उन्हें शो का विजेता बनाया.

Similar Posts