Celebrity Buzz

नोरा फतेही फैन्स के लिए ला रही हैं धमाकेदार सरप्राइज, Video में पेश की झलक

Nora Fatehi Dance Video and Ready With Surprise For Fans

Nora Fatehi Dance Video: नोरा फतेही ने कुछ वीडियो डाले हैं और इशारा कर दिया है कि आने वाले दिनों में वह फैन्स के लिए झन्नाटेदार सरप्राइज लेकर आ रही हैं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की हर अदा कमाल है और डांस तो बेमिसाल है. तभी तो नोरा फतेही जब भी किसी सॉन्ग के साथ दस्तक देती हैं तो फैन्स को क्रेजी कर डालती हैं. नोरा फतेही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो डाले हैं और इशारा कर दिया है कि आने वाले दिनों में वह फैन्स के लिए झन्नाटेदार सरप्राइज लेकर आ रही हैं. नोरा फतेही इस वीडियो में कोरियोग्राफर रजित देव (Rajit Dev) के साथ डांस कर रही हैं और वह बहुत शानदार डांस मूव्ज कर रही हैं. उनकी टवर्किंग कमाल की है और उसकी झलक भी इस वीडियो में मिल जाती है. यानी नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) ‘नाच मेरी रानी’ के बाद एक फिर अपने फैन्स को थिरकने के लिए मजबूर करने वाली हैं.

 
View this post on Instagram
 

A post shared by Shudh Filmy News (@shudhfilmynews)

नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) और कोरियोग्राफर रजित देव ने ‘पछताओगे’ के फीमेल वर्जन के जरिये स्क्रीन पर कमाल का जादू किया था. नोरा फतेही और रजित देव ने इंटरनेशनल सॉन्ग ‘पपेटा’ पर भी एक साथ काम किया है. इस वीडियो में दोनों डांस रिहर्सल कर रहे हैं और इसी के बाद से उनके नए कौलेबोरेशन के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि दोनों ही सीक्रेट को कायम रखा है और इसे बाहर नहीं आने दिया है.

पिछले दिनों, कोरियोग्राफर रजित देव (Rajit Dev) ने फिल्म ‘खाली पीली’ के लिए ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के गाने ‘तहस नहस’ को भी कोरियोग्राफ किया है. वे आठ साल तक कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट के असिस्टेंट रहे हैं. जब भी वह नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video ) के साथ कुछ लाते हैं तो धूम मचा जाते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी होता नजर आ रहा है. 

Similar Posts