bollywood Movies

इरफान खान की आखिरी फिल्म रिलीज को तैयार, ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ है फिल्म

Irrfan Khan Film The Song of Scorpions is Going To Release

दिवंगत एक्टर इरफान खान ( Irrfan Khan) की फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स (The Song of Scorpions)' रिलीज के लिए तैयार है.

दिवंगत एक्टर इरफान खान ( Irrfan Khan) की फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स (The Song of Scorpions)’ रिलीज के लिए तैयार है. यह इरफान  खान की आखिरी फिल्म है. इरफान खान के शानदार प्रदर्शन को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक सुनहरा है. अनूप सिंह द्वारा निर्देशित, इरफान खान-अभिनीत एक सशक्त ड्रामा है, जो एक स्वतंत्र युवा आदिवासी महिला के चारों ओर घूमती है. जो क्रूर विश्वासघात को दूर कर अपनी आवाज को खोजने की कोशिश करती है. इस फिल्म की विशेषता यह है कि इसमें इरफान (Irrfan) यादगार भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म को रिलीज कर रहे पैनोरमा स्पॉटलाइट के निर्माता और निर्देशक अभिषेक पाठक कहते हैं, ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स (The Song of Scorpions) एक विशेष कहानी है और इरफान खान के अंतिम प्रदर्शन को प्रस्तुत करना हमारे लिए वास्तव में बहुत सम्मान की बात है. हम यह फिल्म भारतीय सिनेमा के प्रिय सितारे को श्रद्धांजलि देते हुए दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं. भारतीय और विदेशी सिनेमा ने उनके अभिनय का भरपूर आनंद लिया है. हमें खुशी है कि हम उनके आखिरी फिल्म को रिलीज कर रहे हैं.’

70 एमएम टॉकीज एक ऐसा ब्रांड है जो आम लोगों से उभरा है. इस बैनर का मानना यह है कि इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म के साथ अपनी सिनेमाई यात्रा को शुरू करने का इससे बेहतर तरीका हो ही नहीं सकता. 70 एमएम टॉकीज के निर्माता ज्ञान शर्मा कहते हैं, ‘हम बहुत ही खुशनसीब हैं कि दुनिया के सबसे बेहतरीन सितारे की फिल्म के लिए हमें चुना गया.’ 2021 की शुरुआत में ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स (The Song of Scorpions)’ सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी.

Similar Posts