bollywood Movies

कियारा आडवाणी की ‘इंदु की जवानी’ 11 दिसंबर को सिनेमाघरों पर होगी रिलीज

Kiara Advani Indoo Ki Jawani Will Release on 11 December

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अगली फिल्म ‘इंदु की जवानी (Indoo Ki Jawani)’ की रिलीज डेट आ गई है. 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लगातार फिल्में ला रही हैं और उन फिल्मों को ऑडियंस पसंद भी कर रहे हैं. कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ हाल ही में रिलीज हुई थी, और इस फिल्म में उनके काम को पसंद भी किया गया था. अब कियारा आडवाणी की अगली फिल्म ‘इंदु की जवानी (Indoo Ki Jawani)’ की रिलीज डेट आ गई है. लेकिन कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के फैन्स के लिए गुड न्यूज यह है कि फिल्म सिनेमाघरों पर रिलीज होगी. 

कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदु की जवानी (Indoo Ki Jawani)’ 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज होगी. कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील और मल्लिका दुआ अभिनीत ‘इंदु की जवानी’ का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है और इसका निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) और निरंजन अयंगर, रायन स्टीफंस (इलेक्ट्रिक एप्पल्स एंटरटेनमेंट) ने किया है. 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्मों की बात करें तो नेटफ्लिक्स (Netflix) पर उनकी फिल्म ‘गिल्टी’ रिलीज हो चुकी है और उसमें उनके काम को पसंद किया गया था. यही नहीं, वह ‘कबीर सिंह’ फिल्म से सुर्खियों में आई थीं और उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया था.

Similar Posts