Reviews

Movie Review: सोफिया लॉरेन का जादू अब भी कायम, दिल छू लेगी ‘द लाइफ अहेड’

Movie Review of Sofia Loren The Life Ahead Must Watch Netflix Film

Movie Review: सोफिया लोरेन (Sofia Loren) को अपनी गजब की खूबसूरती के साथ ही शानदार एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है. 

Movie Review: सोफिया लोरेन (Sofia Loren) को अपनी गजब की खूबसूरती के साथ ही शानदार एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है. ‘टू वुमन (1961)’,  ‘टू एंड अ हाफ वुमन (1963)’, ‘येस्टरडे, टुडे ऐंड टुमारो (1963)’ और ‘सनफ्लावर (1970)’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों की वजह से उन्हें दुनिया की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों मं गिना जाता है. सोफिया लोरेन अब 86 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब उनकी एक्टिंग में पहला वाला जादू कायम है और उनकी नेटफ्लिक्स (Netflix) फिल्म ‘द लाइफ अहेड (The Life Ahead)’ दिल जीत लेती है. फिल्म को मन की गहराइयों में उतर जाती है और हर मायने में एक शानदार फिल्म के तौर पर सामने आती है. 

नेटफ्लिक्स (Netflix) फिल्म ‘द लाइफ अहेड (The Life Ahead)’ की कहानी मैडम रोजा (Sofia Loren) की है, जिनके पास हालात का शिकार एक अनाथ बच्चा हामिल आता है. एक डॉक्टर उसके लिए घर चाहता है और वह मैडम रोजा के पास पहुंचता है. मैडम रोजा के पास दो और भी भच्चे हैं लेकिन वह बढ़ती उम्र और अपनी बीमारी से परेशान हैं. हामिल और मैडम रोजा में पहले बनती नहीं है लेकिन फिर दोनों में दोस्ती हो जाती है. लेकिन इसी बीच मैडम रोजा बीमार हो जाती हैं और वह हामिल से अपनी एक इच्छा बताती हैं. हामिल उम्र में छोटा है लेकिन वह मैडम के इस सपने को पूरा करने के लिए कुछ भी करने गुजरने को तैयार है. 

‘द लाइफ अहेड (The Life Ahead)’ की कहानी दिल छू लने वाली है, सोफिया लोरेन (Sofia Loren) की एक्टिंग शानदार है और फिल्म हर मामले में अव्वल है. फिल्म का एडुअर्डो पोंटी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रेनातो कारपेंतियरी, फ्रांसेस्को कसाना और सोफिना लोरेन लीड रोल में है. 

रेटिंगः 4/5 स्टार

डायरेक्टर: एडुअर्डो पोंटी 

कलाकार: रेनातो कारपेंतियरी, फ्रांसेस्को कसाना और सोफिना लोरेन

Similar Posts