Reviews

Undekhi Review: अपराध के साये शादी की शहनाई की गूंज है वेब सीरीज ‘अनदेखी’

Undekhi Series SonyLiv

'हप्पू की उलटन पलटन (Happu Ki Ultan Paltan)' की रज्जो यानी कामना पाठक (Kamna Pathak) ने बताया यूं काटा लॉकडाउन में समय.

Undekhi Review: पैसा, ताकत और अपराध का कॉकटेल एक जगह लेकर आई है ‘अनदेखी (Undekhi).’ इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज (Web Series) अपने पहले सीन के साथ ही बांधना शुरू करती है, और अपने साथ इस तरह बहाकर लेकर जाती है कि 10 एपिसोड्स देखे बिना, दिल है कि मानता नहीं. यही नहीं, सीजन खत्म होने के बाद जिस तरह यह वेब सीरीज कई सवालों के अधूरे जवाब छोड़ जाती है, उससे दिल में यही टीस उठती है कि अब आगे क्या? इस तरह सोनीलिव (SonyLiv) की यह सीरीज रोमांच जगाने में पूरी तरह कामयाबी रहती है.

सोनीलिव (SonyLiv) की वेब सीरीज ‘अनदेखी (Undekhi Review)’ की शुरुआत एक शादी के साथ होती है. यह शादी मनाली में हो रही है, और जिस लड़के की शादी हो रही है वह एक रसूखदार परिवार से है. यही नहीं, शादी में मस्ती होती है और लड़के के पापाजी नशे में धुत होकर डांसर लड़की के साथ नाच करने लगते हैं. लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि ताव में आकर वह डांसर लड़की को गोली मार देते हैं. इस तरह इस क्राइम को छिपाने के लिए और भी कई तरह के क्राइम को अंजाम दिया जाता है, इस तरह यह सीरीज कई चौंकाने वाले सच और रोंगटे कर देने वाले सीन लेकर आती है.

वेब सीरीज ‘अनदेखी (Undekhi Review)’ ऐसी सीरीज है जिसे एक बार देखना तो बनताा ही है. इस वेब सीरीज में रिंकू और पापाजी के कैरेक्टर लंबे समय तक याद रहेंगे. इसकी शानदार कहानी की वजह से ही इसके दूसरे सीजन का बहुत ही बेसब्री के साथ इंतजार किया जा रहा है. दिलचस्प यह है कि इसके डायलॉग टीवी एक्टर वरुण बडोला ने लिखे है. इस सीरीज को आशीष शुक्ला ने डायरेक्ट किया है. यह सीरीज मस्ट वॉच है.

Similar Posts