Reviews

Hubie Halloween Review: हैलोवीन पर हॉरर और कॉमेडी का कॉकटेल है…

Hubie Halloween Review

Hubie Halloween Review: एडम सैंडलर (Adam Sandler) की फिल्म ‘हूबी हैलोवीन’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है और यह कॉमेडी-हॉरर का मजेदार कॉकटेल है.

Hubie Halloween Review: हैलोवीन हर साल 31 अक्तूबर को आता है और इस दिन लोग भूत-प्रेत और जॉम्बी जैसे डरावने कपड़े पहनकर घूमते हैं. इस तरह अमेरिका के साथ ही अब दुनिया भर में इस फेस्टिवल को मनाया जाने लगा है. हैलोवीन की धूम को अब OTT प्लेटफॉर्म पर सुना जा सकता है. हैलोवीन के मौके पर खूब डरावनी सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं. एडम सैंडलर की फिल्म ‘हूबी हैलोवीन (Hubie Halloween)’ 7 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई है.

‘हूबी हैलोवीन (Hubie Halloween)’ की कहानी हूबी की है जो मैसाचुसेट्स के सेलम शहर में रहता है. हैलोवीन का दिन है और शहर में चारों तरफ हंगामा है. हूबी का पूरा शहर मजाक बनाता है लेकिन हूबी शहर की बहुत परवाह करता है. लेकिन इस हैलोवीन सब कुछ सामान्य नहीं है. हैलोवीन का धमाल है और एक बच्चा गायब होता है. उसके बाद दो और लोग गायब होते हैं और इस तरह यह सिलसिला चल पड़ता है. अब हूबी इस बात को खोजने में लगा है कि यह कातिल कौन है. इस तरह हूबी का अपना अनोखा तरीका है और इसमें खूब मस्ती होना तय है.

एडम सैंडलर (Adam Sandler) ने ‘हूबी हैलोवीन (Hubie Halloween)’ में हूबी का किरदार बखूबी निभाया है. एडम कॉमेडी के बादशाह हैं और उन्होंने इसे मजेदार ढंग से निभाया है. हैलोवीन के इस मौसम में हॉरर के साथ मस्ती का छौंक देखना हो तो ‘हूबी हैलोवीन’ एक बढ़िया ट्रीट है.

रेटिंगः 3.5/5 स्टार

डायरेक्टरः स्टीवन ब्रिल

कलाकारः एडम सैंडलर, नोहा श्नैप, पेरिस बर्लेक, ब्रैडले स्टीव पैरी और केली बर्गलंड

Similar Posts