Reviews

Khaali Peeli Movie Review: फुलटू टाइमपास है अनन्या पांडेय और ईशान खट्टर…

Khaali Peeli Movie Review

Khaali Peeli Movie Review: ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की ‘खाली पीली’ को 2 अक्तूबर को जी प्लेक्स पर रिलीज किया गया है.

Khaali Peeli Movie Review: लॉकडाउन खुल चुका है और सिनेमाघरों के खुलने की खबर भी आ गई है. लेकिन ‘खाली पीली’ को 2 अक्तूबर को जी प्लेक्स पर रिलीज किया गया है. जिस पर पैसे देकर इस फिल्म को देखा जा सकता है. ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की फिल्म पूरी तरह से मसाला फिल्म है. फिल्म में मारधाड़ है, कॉमेडी और बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा गया मसाला भी है. लेकिन अब जब सिनेमाघर नहीं जा सकते तो ऐसे में यह एक फुलटू टाइमपास फिल्म है.

‘खाली पीली (Khaali Peeli Movie Review)’ की कहानी की बात करें तो इसमें ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) एक टैक्सी ड्राइवर हैं और एक दिन उनकी मुलाकात अनन्या पांडेय (Ananya Panday) से होती है. इस तरह दोनों की कहानी शुरू होती है जिसमें बॉलीवुड में अकसर देखी गई कहानी है और उसके साथ ही कई टर्न और ट्विस्ट भी हैं. अनन्या पांडेय और ईशान खट्टर अपनी एक्टिंग से भरपूर कोशिश करते हैं कि ऑडियंस को एंटरटेन कर सकें. टुकड़ों-टुकड़ों में वह कामयाब भी होते हैं. लेकिन कमजोर कहानी के चक्कर में पूरी बात पटरी से उतरती नजर आती है. लेकिन ईशान और अनन्या का यह खट्टा-मीठा सफर उनके फैन्स को जरूर पसंद आने वाला है.

फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है और पेड प्रीव्यू के तहत रिलीज हुई है. इस तरह इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फिल्म पूरी तरह से ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और अनन्या पांडेय (Ananya Panday) के हार्डकोर फैन्स के लिए है. फिल्म को एक बार जरूर देखा जा सकता है और यह फिल्म फुलटू टाइमपास है.

रेटिंगः 2.5/5 स्टार

डायरेक्टरः मकबूल खान

कलाकारः ईशान खट्टर, अनन्या पांडेय और जयदीप अहलावत

Similar Posts