Celebrity Buzz

रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, 9 सितंबर से थीं जेल में

Rhea Chakraborty Gets Bail In Drugs Case

Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को बंबई हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई है. आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें सशर्त जमानत दे दी है. बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती से एक लाख रुपये का जमानती बॉन्ड भरने के लिए कहा है. इसके साथ ही उन्हें अपना पासपोर्ट भी जमा कराना होगा और विदेश जाने से पहले उन्हें कोर्ट को इस बात की जानकारी देनी होगी. हालांकि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है. वह ड्रग्स मामले में न्यायिक हिरासत में हैं.

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दोनों भाई-बह को गिरफ्तार किया था. वहीं 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था, इस मामले पर सोशल मीडिया पर हंगामा होने के बाद इसे सीबीआई को सौंपा गया था. लेकिन जांच में ड्रग्स का एंगल भी सामने आया था. इसी दौरान रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने और उनका सेवन करने का आरोप भी लगा. उन्हें 9 सितंबर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. 

Similar Posts