television

Bahu to Bikini Babes: रुबिना दिलैक से लेकर निया शर्मा तक का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Bahu to Bikini Babes 5 TV actress who went hot and bold

Bahu to Bikini Babes: हिना खान, एरिका फर्नांडिस, रुबिना दिलैक, निया शर्मा  और मौनी रॉय ने शेयर किया ग्लैमरस अंदाज.

Bahu to Bikini Babes: टेलीविजन 2020 पर काफी हैपनिंग रहा. लेकिन टेलीविजन पर अकसर संस्कारी बहू के किरदारों में नजर आने वाले एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी के साथ नजर आईं. हिना खान (Hina Khan), एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes), रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik), निया शर्मा (Nia Sharma) और मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपनी बिंदास फोटो शेयर की. बेशक साल का अधिकतर समय लॉकडाउन में गुजरा लेकिन इन एक्ट्रेसेस ने कभी पुरानी फोटो तो कभी लॉकडाउन के बाद वेकेशंस की तस्वीरें शेयर की, जिन्होंने फैन्स का खूब दिल जीता. आइए नजर डालते हैं इन एक्ट्रेसेस पर…

1. रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik)

रुबिना दिलैक ने अपना लॉकडाउन का समय जहां हिमाचल प्रदेश की हसीन वादियों में गुजारा तो उसके बाद वह ‘बिग बॉस 14’ में आईं और छा गईं.

2. हिना खान (Hina Khan)

हिना खान 2020 में ‘नागिन 5 (Naagin 5)’ में नजर आईं और उसके बाद वह बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर बनकर भी फैन्स का दिल जीतने आईं.

3. एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes)

एरिका फर्नांडिस का ‘कसौटी जिंदगी के’ 2020 में खत्म हो गया और वह म्यूजिक वीडियो ‘जुदा कर दिया’ में भी नजर आईं.

4. निया शर्मा (Nia Sharma)

निया शर्मा ने 2020 में ‘खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया (Khatron Ke Khiladi – Made in India)’ को जीता और उनकी वेब सीरीज ‘ट्विस्टेट 2’ भी रिलीज हुई.

5. मौनी रॉय (Mouni Roy) 

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय की फिल्म ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ ZEE5 पर रिलीज हुई थी, और उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया था.

Similar Posts