Celebrity Buzz

मृणाल ठाकुर ग्लैमरस अंदाज से करेंगी धमाका, गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

Mrunal Thakur

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपने म्यूजिक वीडियो में गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी.

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) टेलीविजन के बाद अब बॉलीवुड की दुनिया में दस्तक दे चुकी हैं. मृणाल ठाकुर ऋतिक रोशन के साथ उनकी फिल्म ‘सुपर 30’ में काम कर चुकी हैं और उनकी एक्टिंग को पसंद भी किया गया था. 90 के दशक की तरह, म्यूजिक वीडियो दोबारा फैशन में आ गया हैं. अक्षय कुमार, विक्की कौशल के बाद म्यूजिक वीडियो की सूची में शामिल होने वाली कोई और नहीं बल्कि मृणाल ठाकुर होने जा रही हैं. खबर यह है कि मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपने म्यूजिक वीडियो में गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ सह-कलाकार की तौर पर एक ग्लैमरस रूप में नजर आएंगी.

सूत्रों के मुताबिक, ‘फाइनल गाने की ट्रैक मिक्सिंग की प्रक्रिया में है. मृणाल को एक आउटडोर स्थान पर दो दिनों के लिए वीडियो शूट करने के लिए संपर्क किया गया है. वीडियो में मृणाल एक अल्ट्रा ग्लैमरस लुक में पेश किया जाएगा इस तरह के लुक में मृणाल को अभी तक सिल्वर स्क्रीन नहीं देखा गया है. इस वीडियो में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) एक बोल्ड लुक में सिजल करते हुए नजर आएंगी.’

‘अभी ना छोड़ो मुझे (Abhi Na Chodo Mujhe)’ शीर्षक वाला गाना गुरु रंधावा (Guru Randhawa) द्वारा गाया गया है, जो वीडियो में भी दिखाई देंगे. वीडियो को दो दिनों के लिए कश्मीर में शूट किया जाएगा. संगीत की दिग्गज कंपनी (टी-सीरीज) अगले महीने गाने के ट्रैक को रिलीज कर रही है.

Similar Posts